यह ख़बर 01 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'सत्याग्रह' ने पहले दिन 11.21 करोड़ रुपये की कमाई की

'सत्याग्रह' 30 अगस्त को रिलीज हुई थी।

खास बातें

  • कहा जा रहा है कि प्रकाश झा की अब तक की सारी फिल्मों में 'सत्याग्रह' ने प्रदर्शन के पहले दिन सर्वाधिक कमाई की है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल, मनोज वाजपेयी और अमृता राव जैसे कलाकारों ने काम किया है।
मुंबई:

प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' ने प्रदर्शन के पहले दिन 11.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। कहा जा रहा है कि झा की अब तक की फिल्मों में इस फिल्म ने प्रदर्शन के पहले दिन सर्वाधिक कमाई की है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल, मनोज वाजपेयी और अमृता राव जैसे कलाकारों ने काम किया है। खबर है कि 50 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि फिल्म के प्रस्तुतकर्ता यूटीवी मोशन पिक्चर्स को उम्मीद है कि फिल्म सप्ताहांत में और ज्यादा कमाई करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडिया थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन स्टूडियोज, डिजनी यूटीवी के निदेशक गौरव वर्मा ने कहा, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। हर उम्र और वर्ग के दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। फिल्म को मिल रही सकारात्मक टिप्पणियों को देखते हुए हम सप्ताहांत में अच्छी कमाई की अपेक्षा कर रहे हैं। फिल्म में भ्रष्टाचार से तंग मध्यवर्गीय समाज के विरोध पर यह फिल्म आधारित है।