ढूंढी जा रही हैं आमिर खान की तीन बेटियां...

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के लिए तीन लड़कियां ढूंढी जा रही हैं, जो उनकी आने वाली फिल्म 'दंगल' में उनकी बेटियों का किरदार निभा सकें। पहलवान (wrestler) महावीर फोगट की ज़िन्दगी पर बनने वाली इस फिल्म में आमिर ही महावीर फोगट की भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन उनकी तीन बेटियों के किरदारों के लिए लड़कियों की तलाश जारी है।

महावीर फोगट एक ऐसे पहलवान हैं, जिन्होंने अपनी तीन बेटियों को कुश्ती की ट्रेनिंग दी और उन्होंने पदक जीतकर पिता का नाम रोशन किया। अब उनकी ज़िन्दगी पर 'दंगल' नाम की यह फिल्म बना रहे हैं निर्देशक नितेश तिवारी।

खबरें थीं की आमिर खान की बेटियों के किरदार के लिए तापसी पन्नू और अक्षरा से बातचीत चल रही है, मगर इसे गलत बताया गया और अब कहा जा रहा है कि तलाश अभी तक जारी है। दरअसल, तलाश नए चेहरों की है, जो किरदार में ढल सकें। इन लड़कियों की कास्टिंग के लिए करीब एक दर्जन लोग लगे हुए हैं और लड़कियां ढूंढ रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के अलावा दो बेटियों का किरदार खासतौर से अहम है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'दंगल' में महावीर फोगट की ज़िन्दगी, आसपड़ोस और समाज के खिलाफ अपनी बेटियों को पहलवानी और कुश्ती के मैदान में उतारना और उनका देश-विदेश में नाम रोशन करना दिखाया जाएगा।