दुनिया के सबसे बड़े डॉन के रोल में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, ऐसा है 'राय' का फर्स्ट लुक

दुनिया के सबसे बड़े डॉन के रोल में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, ऐसा है 'राय' का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली:

फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'राय' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। यह पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन मुथप्पा राय की लाइफ पर बेस्ड है। रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर किया है और मुथप्पा राय को दुनिया का सबसे बड़ा डॉन बताया है। उन्होंने बताया है कि 30 रुपए से शुरुआत, आज 30 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक है राय।

विवेक ओबेरॉय इस फिल्म से करीब तीन साल बाद वापसी कर रहे हैं। वह आखिरी बार 2013 में 'कृष 3'  में दिखाई दिए थे। रानगोपाल ने ट्विटर पर कहा है कि सबसे खतरनाक डॉन मुथप्पा राय को इंटरपोल ने अरेस्ट किया और भारत को सौंप दिया। आज लाखों लोग उसकी पूजा करते हैं। हालांकि उन्होंने अभी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है।  

जानिए ट्वीट में क्या लिखा रामगोपाल वर्मा ने-

उन्होंने फर्स्ट लुक के साथ एक ट्वीट में लिखा है कि उसने 30 रुपए से अपनी यात्रा शुरू की थी और 30 साल बाद आज वह 30,000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है।

डी-कंपनी और अमेरिकन माफिया सहित दुनिया का वह इकलौता गैंगस्टर रहा है, जिसने साबित किया कि क्राइम पे करता है। उन्होंने लिखा कि उसने एक छोटे से बैंक क्लर्क के रूप में काम किया और आज वह खुद एक बैंक है। वह लिखते हैं कि सबसे खतरनाक डॉन मुथप्पा राय को इंटरपोल ने अरेस्ट किया और भारत को सौंप दिया। आज लाखों लोग उसकी पूजा करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जहां भारत में एक सिंपल मर्डर के लिए 20 साल तक ट्रायल चलता है। वहीं, राय को 20 खून के लिए महज 21 महीने में रिहा कर दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com