रैंप पर एक साथ दिखे कैंसर से पीड़ित बच्चों के साथ बॉलीवुड के कई सितारे

रैंप पर एक साथ दिखे कैंसर से पीड़ित बच्चों के साथ बॉलीवुड के कई सितारे

मुंबई:

मुंबई में फैशन और बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां कैंसर के बच्चों के साथ रैंप पर उतरी। यहां इनकी खुशी ज्यादा बढ़ी हुई थी क्योंकि इनके साथ थे मासूम बच्चे। ये वो बच्चे थे जो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रहे हैं।

अभिनेत्री सोनल चौहान, मधुरिमा तुली, सोनाली राउत, सागारीका छेत्री, केन फेर्न्स, एकता जैन और रेनी ध्यानी जैसी कई हस्तियां इस रैंप पर उतरी, क्योंकि मकसद था इस शो के ज़रिए इन बच्चों की मदद की जाए। इन मॉडल्स के लिए डिज़ाइनर संजय और सुजाता ने सुन्दर कपडे तैयार किए थे।

दरअसल, एक्सेस लाइफ नाम की संस्था की सहायता के लिए इस फैशन का आयोजन किया गया था। ये संस्था कैंसर से पीड़ित बच्चों की सहायता करती है, उनके इलाज में और मुंबई में रहने और खाने के लिए मुफ़्त ठिकाना देती है। इसके इलाज में महीनों का समय लगता है और गरीब लोगों को मुम्बई जैसे शहर में रहना बहुत ही मुश्किल होता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे में इस फैशन शो का आयोजन किया गया ताकि इससे होने वाली आमदनी इन संस्था को दी जा सके और बीमार बच्चों की इलाज हो सके। इस शो के बाद सभी मॉडल्स और अभिनेत्रियां खुश थीं और कहा कि इस नेक काम से जुड़ने पर उन्हें ख़ुशी हो रही है। वहीं, एक्सेस लाइफ के संस्थापक गिरीश नायर ने सबका धन्यवाद अदा किया, जो भी इस संस्था और बच्चों की मदद के लिए सामने आए।