यह ख़बर 03 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'फुकरे' देखकर बीते दिनों की यादों में खो गए शाहरुख

खास बातें

  • हालिया प्रदर्शित फिल्म 'फुकरे' में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली फजल ने कहा कि फिल्म को देखकर अभिनेता शाहरुख खान को अपने बीते दिनों की याद आ गई। फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी के सह-निर्माण में बनी छोटे बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही।
मुम्बई:

हालिया प्रदर्शित फिल्म 'फुकरे' में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली फजल ने कहा कि फिल्म को देखकर अभिनेता शाहरुख खान को अपने बीते दिनों की याद आ गई। फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी के सह-निर्माण में बनी छोटे बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही।

मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित 'फुकरे' बीते 14 जून को प्रदर्शित हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यवसाय किया।

फजल ने मंगलवार को फिल्म की सफलता पर रखे गए जश्न में कहा, "हमें सबसे बड़ी तारीफ अभिनेता शाहरुख खान से मिली। उन्होंने हम सब के काम की तारीफ की और कहा कि फिल्म देखकर उन्हें अपने बीते दिनों की याद आ गई।"

फजल ने 2009 में अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'थ्री ईडियट्स' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वह शाहरुख खान की प्रोडक्शन फिल्म 'ऑलवेज कभी-कभी' में भी नजर आए।

फजल आगे भी बॉलीवुड के दो खानों से सम्पर्क बनाए रखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि शाहरुख को यह फिल्म पसंद आई, क्योंकि वह मेरी एक फिल्म के निर्माता रह चुके हैं। फिल्मों में मेरा प्रवेश आमिर भाई और शाहरुख सर की वजह से हुआ और मैं आशा करता हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता आगे भी बना रहेगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फजल के अलावा 'फुकरे' में मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, प्रिया आनन्द, ऋचा चड्ढा और विशाखा सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।