डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर रिलीज पार्टी में शाहरुख खान ने दिखाया 'रईस' स्‍टाइल

डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर रिलीज पार्टी में शाहरुख खान ने दिखाया 'रईस' स्‍टाइल

डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्‍च पार्टी में शाहरुख खान अपना फोटो दिखाते हुए

खास बातें

  • डब्‍बू रतनानी का साल 2017 का कैलेंडर बुधवार को हुआ रिलीज
  • पहली बार इसमें दिखेंगे दिशा पटानी, सनी लियोनी और टाइगर श्रॉफ
  • पार्टी में 'रईस' का प्रमोशन करते दिखे किंग खान
नई दिल्‍ली:

बुधवार को देर रात फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी का साल 2017 का कैलेंडर रिलीज किया गया. इस मौके पर वैसे तो इंडस्‍ट्री के कई बड़े सितारे मौजूद थे लेकिन बॉलीवुड के किंग खान ने अपने अनोखे स्‍टाइल से सारी नजरें अपनी तरफ कर लीं. बुधवार रात मुंबई में हुई इस पार्टी में कैलेंडर में शामिल सितारे जैसे वरुण धवन, विद्या बालन आदि मौजूद थे तो वहीं कैलेंडर में न होने के बाद भी पहुंची रेखा भी काफी अलग मूड में दिखाई दीं. अक्‍सर पब्लिक इवेंट में खूबसूरत साड़‍ियों और गहनों से लदी रेखा इस पार्टी में वेस्‍टर्न लुक में दिखीं.

इस कैलेंडर लॉन्‍च पार्टी में स्‍पेशल गेस्‍ट यानी सनी लियानी भी पहुंची. सनी लियोनी पहली बार डब्‍बू रतनानी के इस कैलेंडर में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोनी जल्‍द रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में 'लैला ओ लैला' गाने पर आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं. यें तो कैमरे के सामने सभी सितारे पोज़ कर रहे थे लेकिन शाहरुख की अदाओं ने सारे कैमरों को अपनी तरफ मोड़ लिया. चाहे कैमरा पकड़कर डब्‍बू का फोटो खींचना हो या फिर रईस स्‍टाइल में अपने फोटो को दिखाना हो, शाहरुख कहीं भी पीछे नहीं रहे.

 
shahrukh khan

शाहरुख की फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और वह इस पार्टी में भी 'रईस' के मूड में ही पहुंचे.
 
dabboo ratnani

इस पार्टी में भी शाहरुख 'रईस' लिखी जैकेट पहने पहुंचे.
 
shahrukh khan

सनी लियोनी इस कैलेंडर में काफी हॉट नजर आ रही हैं. इस पार्टी में वह अपनी पति के साथ पहुंची.
 
sunny leone

रेखा कई दिनों बाद वेस्‍टर्न लुक में नजर आई.
 
rekha

हफ्ते के शुरू में डब्‍बू रतनानी ने अपने इस साल के कैलेंडर में दिखने वाले सितारों के साथ कई वीडियो शेयर किए थे. डब्‍बू के इस कैलेंडर में सनी लियोनी, और शाहरुख खान के अलावा एश्‍वर्या राय बच्‍चन, प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्‍त, दिशा पटानी, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्‍तर, विद्या बालन, अर्जुन रामपाल, अभिषेक बच्‍चन और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com