एमसीए का धन्यवाद, मेरे ससुर ने मुझे समझाया कौन गलत था कौन सही : शाहरुख

एमसीए का धन्यवाद, मेरे ससुर ने मुझे समझाया कौन गलत था कौन सही : शाहरुख

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश को लेकर अपने ऊपर मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को हटाने पर एमसीए का धन्यवाद किया है। एमसीए ने तीन साल पहले शाहरुख पर वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश को लेकर पांच साल का प्रतिबंध लगाया था। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष सेल्हर ने रविवार को यह जानकारी दी थी।

शाहरुख ने सोमवार को ट्वीट करके कहा, 'मेरे भद्र ससुर ने मुझे अहसास कराया कि वह घटना कितनी छोटी थी और कौन गलत था और कौन सही था। इसमें अपनी प्रतिष्ठा सबसे अधिक मायने रखती है। एमसीए ने मुझ पर से प्रतिबंध हटाकर एक लिहाज से बड़प्पन दिखाया है।'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख पर एक सुरक्षाकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने के कारण 2012 में वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश से प्रतिबंध लगा दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना आईपीएल के पांचवें संस्करण में नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान घटी इस घटना के बाद शाहरुख पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था। शाहरुख पर 18 मई को विलासराव देशमुख की अध्यक्षता वाली प्रबंधकीय कमिटी ने एमसीए के स्वामित्व वाले वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया था।