यह ख़बर 30 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'हैप्पी न्यू ईयर' का प्रचार करने के लिए शाहरुख ने सलमान से कहा, शुक्रिया

कोलकाता:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म का प्रचार किए जाने को लेकर बॉलीवुड के 'बादशाह' कहे जाने वाले शाहरुख खान ने 'बिग बॉस' के होस्ट अभिनेता सलमान खान को धन्यवाद दिया है और कहा है कि ऐसा करना साबित करता है कि हम दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है।

शाहरुख खान ने कहा, ''मुझे लगता है कि यह उनकी शालीनता है कि उन्होंने ऐसा किया... मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं, क्योंकि जब लोग अभिनेताओं के बीच विवादों को लेकर बात करते हैं तो वह तथ्य से अवगत नहीं होते हैं... हम लोगों के बीच में कोई विवाद नहीं है...''

हाल ही में आई अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का प्रचार करने कोलकाता आए शाहरुख खान ने कहा कि जहां कहीं उन्हें मंच मिलता है, वे एक-दूसरे के काम के बारे में बात करते हैं और जहां तक संभव होता है, वह इसका प्रचार करते हैं। 'बिग बॉस' के पिछले सप्ताहांत के कार्यक्रम में सलमान खान ने शाहरुख खान के लिए फिल्म का प्रचार किया था और उन्होंने फिल्म के बारे में ट्वीट भी किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म की निर्देशक फराह खान ने भी कहा कि सलमान खान हमेशा उनके दोस्त रहे हैं। उल्लेखनीय है कि दोनों अभिनेताओं के बीच वर्ष 2008 में एक विवाद हो गया था और अब पार्टियों में वे एक-दूसरे को बधाई देते हुए नजर आते हैं।