'रईस' में तीन लुक में नजर आएंगे शाहरुख खान, शुरुआत में होगा 80 के दशक का स्टाइल

'रईस' में तीन लुक में नजर आएंगे शाहरुख खान, शुरुआत में होगा 80 के दशक का स्टाइल

फिल्म 'रईस' का पोस्टर

मुंबई:

फिल्म 'रईस' में अभिनेता शाहरुख खान को नया लुक देने वाली कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा का कहना है कि अभिनेता इस फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. शीतल ने बताया कि फिल्म में शाहरुख ने एक छोटे से कस्बे के सामान्य युवक से लेकर बड़ा आदमी बनने तक का सफर तय किया है. इसलिए वह तीन लुक में नजर आएंगे.
 

raees

डिजाइनर ने बताया, 'फिल्म में उनके जीवन के तीन अलग-अलग चरण हैं, इसलिए हमें धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए उन्हें दिखाना पड़ा. बुनियादी तौर पर फिल्म में उनके तीन लुक हैं.' 'रईस' 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है. इसमें मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शख्स की कहानी को दर्शाया गया है जिसे एक कड़क पुलिस अफसर तबाह कर देता है. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेट ने किया है.
 
raees

शीतल का मानना है कि शाहरुख अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद सहज हैं. डिजाइनर के मुताबिक, 'शाहरुख के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है क्योंकि वह अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद खुले हुए हैं. परीक्षण के दौरान उन्होंने कुछ बढ़िया सुझाव दिए. वह अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए जितना सभंव हो सके उतनी कोशिश करते हैं.'
 
raees
लुक के बारे में शीतल ने बताया कि शुरुआत में 80 के दशक के स्टाइल को दिखाया जाएगा. बड़े कॉलर वाली शर्ट होंगी. सब कुछ हल्के रंग का होगा. फिर कहानी बढ़ने के साथ धीरे-धीरे गहरे रंग को दर्शाया जाएगा. राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com