आ रहा है 'रईस'... शाहरुख खान 'रईस' के प्रमोशन के लिए ट्रेन से आएंगे मुंबई से दिल्ली

आ रहा है 'रईस'... शाहरुख खान 'रईस' के प्रमोशन के लिए ट्रेन से आएंगे मुंबई से दिल्ली

शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

खास बातें

  • फिल्‍म 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने निकाला नायाब तरीका
  • अगस्‍त क्रांति ट्रेन से मुंबई सेंट्रल से निजामुद्दीन पहुंचेंगे शाहरुख खान
  • यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. चाहे किसी रिएलिटी शो का हिस्‍सा बनना हो या फिर किसी मॉल या इवेंट में जाकर सीधे लोगों से मिलना हो, अपनी फिल्‍म के लिए सितारे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन यहां बात है बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जो सब सितारों से आगे जाकर फिल्‍म के प्रमोशन का नया तरीका ढूंढ कर लाए हैं. शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' को प्रमोट करने के लिए दिल्ली जा रहे हैं लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज़ में. किंग खान फ्लाइट से नहीं बल्कि भारतीय रेल के द्वारा मुम्बई से दिल्ली का सफर तय करेंगे.

जी हां, फिल्म के मेकर्स ने सोचा की इस बार कुछ नया किया जाए, वहीं एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ कर तो हर स्टार जाता है लेकिन शाहरुख खान, पहले खान है जो ट्रेन के रास्ते दिल्ली का सफर तय करेंगे और अलग स्टेशनों पर अपने फैन्स से मिलते हुए फिल्म का प्रचार करेंगे. यानी अगर आप मुंबई से दिल्‍ली तक ट्रेन में सफर कर रहे हैं तो हो सकता है आपको 'रईस' बने शाहरुख खान दिख जाएं.

अपने आप में ये बात दिलचस्प है कि सालों पहले ट्रैन का सफर छोड़ आसमानी सफर करने वाले किंग खान एक बार फिर जमीन पर उतर रहे हैं वो भी रईस बनकर क्योंकि इस रईस को लोगों तक पहुंचाना है. शाहरख की पूरी टीम उनके ट्रेन से जाने की पूरी तैयारी कर रही है और यह सफर खूब मजेदार होने वाला है.

फिल्म 'रईस' में शाहरुख ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ो से जुड़ा हुआ है इसलिए शायद शाहरुख ने भारतीय रेल को अपने प्रचार के लिए चुना है. भारतीय रेल हमारे देश में हर रोज हजारों लाखों लोगों को एक जगह से दुसरी जगह पहुंचाती है. इस कोशिश से शाहरुख खान सीधे आम लोगों से जुड़ना चाह रहे हैं.

 
raees

बता दें कि इस साल शाहरुख बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने वाले है और इस सुपरस्टार ने अपनी शुरुवाती दिनों में ट्रैन से सफर किया है. पहली बार दिल्ली से मुम्बई भी वह ट्रैन से ही आये थे तो यह उनके लिए भी बहुत खास और यादगार होगा. शाहरुख खान वो स्‍टार हैं जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्‍शन नहीं था और थिएटर, टीवी सीरियल्‍स से लेकर फिल्‍मों तक का सारा सफर शाहरुख ने अपनी मेहनत के बल पर पूरा किया है.

इस सफर में शाहरुख के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी होंगे और यह लोग खुद भी बहुत समय के बाद ट्रैन में सफर करेंगे. इस सफर के लिए रईस फिल्म की पूरी टीम बहुत ही ज्यादा उत्सुक है. सभी लोगों ने अपने सर्दियों के कपड़े रख लिए है और सब मिलकर दिल्ली की सर्दी का मजा लूटने के लिए तैयार हैं.  

शाहरुख अपनी टीम के साथ बॉम्बे सेंट्रल से शाम 5 बजे अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बैठेंगे और वह अगले दिन सुबह 10:55 पर हजरात निजामुद्दीन पहुचेंगे.  ट्रैन बॉम्बे सेंट्रल से चलकर अँधेरी, बोरीवली, वापी, वलसाड, सूरत, बरूच, बरोदा, रतलाम कोटा, सवाई माधोपुर और मथुरा के स्टेशनों पर रुकेगी.

यानी शाहरुख अब कह रहे हैं अपने फैन्स से... आरहा हूं मैं ट्रैन से...

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें