डबस्मैश वीडियो में शाहरुख और सलमान ने निभाया एक दूसरे का रोल...

डबस्मैश वीडियो में शाहरुख और सलमान ने निभाया एक दूसरे का रोल...

शाहरुख खान और सलमान खान (फाइल फोटो)

सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच की दोस्ती एक बार फिर परवान चढ़ती नज़र आ रही है। कुछ समय से यह दोनों ही सितारे एक दूसरे की तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं, शाहरुख के जन्मदिन पर उन्होंने 'भाई' सलमान के साथ एक तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की थी और अब इन दोनों सुपरस्टार ने एक दूसरे के आने वाली फिल्म के नाम एक Dubsmash वीडियो भी तैयार किया है।

सलमान ने 'प्रेम रतन धन पायो' की टीम के साथ शाहरुख़ खान की  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के लोकप्रिय गीत पर वीडियो बनाया है।  इस वीडियो में सलमान के साथ सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और प्रेम रतन धन पायो के दूसरे कलाकार भी नज़र आ रहे हैं। सलमान ने ट्विटर पर इस वीडियो को प्रेम दिलवाला से राज दिलवाले का टाइटल दिया है।
 

वहीं शाहरुख़ खान की नयी फिल्म 'दिलवाले' की टीम ने 'प्रेम रतन धन पायो' के टाइटल गीत  पर dubsmash बनाया है। इसमें शाहरुख के साथ कृति सैनन, वरुण धवन और काजोल थिरकते नज़र आ रहे हैं। यह दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। सलमान की फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है जिसमें  १८ दिसंबर को रिलीज होने वाली शाहरुख़ खान की 'दिलवाले' का ट्रेलर दिखाया जाएगा।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com