बेटी मीशा का चेहरा दिखाने के लिए 'खास दिन' का इंतजार कर रहे हैं शाहिद कपूर

बेटी मीशा का चेहरा दिखाने के लिए 'खास दिन' का इंतजार कर रहे हैं शाहिद कपूर

बेटी मीशा और पत्नी मीरा के साथ शाहिद कपूर.

नई दिल्ली:

अपनी बेटी को लम्बे समय तक लाइमलाइट से बचाकर रखने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि वह जल्द ही अपनी बेटी मीशा की तस्वीर शेयर करेंगे. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने पिछले साल अगस्त में मीशा को जन्म दिया था. शाहिद ने पीटीआई से कहा, "मैं उसकी तस्वीर जल्द शेयर करूंगा. हो सकता है इसी महीने करूं. मैं खास दिन का इंतजार कर रहा हूं. शायद अपने जन्मदिन पर करूं." शाहिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक झलक शेयर की थी, उस तस्वीर में वह अपनी बेटी के साथ बीच पर सनसेट का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

शाहिद ने यह तस्वीर पोस्ट की थीः
 

 

Sunsets with my angel.

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


शाहिद ने पीटीआई से आगे कहा, 'फोटोग्राफरों को उसकी तस्वीर लेने देना थोड़ा अजीब है. इसलिए मैं खुद उसकी तस्वीर शेयर करूंगा. सभी के साथ उसकी तस्वीर शेयर करने में हमें खुशी होगी.' शाहिद अक्सर अपनी पत्नी और बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आते हैं, हालांकि वे मीशा को इस तरह से कवर करके रखते हैं कि उसका चेहरा नजर नहीं आता. शाहिद ने कुछ दिनों पहले मीशा के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मी-शू'.
 
 

Mi-shoe

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर शाहिद ने ट्वीट किया था, 'मीशा हर उस चीज से बेहतर है जिसकी मैं ख्वाहिश कर सकता था. हर बेटी परिवार के लिए एक आशिर्वाद होती है.'
 
शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'रंगून' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, फिल्म में उनके अलावा कंगना रनौत और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com