जल्द ही 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहिद कपूर, कहा, 'मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म आना अभी बाकी है'

जल्द ही 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहिद कपूर, कहा, 'मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म आना अभी बाकी है'

जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहिद कपूर.

मुंबई:

अपनी फिल्में 'कमीने', 'हैदर' और 'उड़ता पंजाब' में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों से प्रशंसा पाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्में आना अभी बाकी हैं. जीओ मामी 18वें मुंबई फिल्मोत्सव में उन्होंने कहा, "मेरी अच्छी फिल्में अभी आने वाली हैं. मैं केवल अपनी आगामी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं."

फिल्म 'उड़ता पंजाब' में दमदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बारे में बात की. शाहिद जल्द ही विशाल भारद्वाज की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रंगून' में दिखने वाले हैं जो द्वितीय विश्वयुद्ध के समय पर आधारित है. इसमें उनके साथ सैफ अली खान और कंगना रनौत भी नजर आने वाले हैं. इसके पहले उनकी विशाल के साथ फिल्म 'कमीने' और 'हैदर' आ चुकी है. उम्मीद है लोग उनकी तीसरी फिल्म को भी पसंद करेंगे.

उन्होंने कहा, "मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है. मैं इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मैंने विशाल सर से इसे दिखाने के लिए कहा है. मैं फिल्म को लेकर काफी घबराया हुआ हूं क्योंकि विशाल सर के साथ मेरी यह तीसरी फिल्म है."

शाहिद जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com