'करण-अर्जुन' के 21 साल बाद फिर साथ दिख सकते हैं शाहरुख-सलमान

'करण-अर्जुन' के 21 साल बाद फिर साथ दिख सकते हैं शाहरुख-सलमान

खास बातें

  • शाहरुख खान ने कहा कि ऑफर मिला तो जरूर करेंगे साथ में काम
  • स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड में सालों बाद साथ दिखी शाहरुख-सलमान की जोड़ी
  • सलमान ने कहा अच्‍छा लेखक लाया कहानी तो जरूर करेंगे साथ काम
नई दिल्‍ली:

अगर आप भी उन लाखों फैन्‍स में से एक हैं जो शाहरुख-सलमान की जोड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. शाहरुख खान का कहना है कि वो और सलमान दुबारा किसी फिल्‍म में साथ काम करेंगे. बता दें कि शाहरुख और सलमान ने फिल्‍म 'करण-अर्जुन', 'हम तुम्‍हारे हैं सनम' और 'कुछ-कुछ होता है' में साथ काम किया था लेकिन उसके बाद यह जोड़ी कभी किसी फिल्‍म में साथ दिखाई नहीं दी.

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक जब शाहरुख खान से पूछा गया क्‍या वह कभी फिल्‍म में साथ दिखाई देंगे तो तो किंग खान ने जवाब दिया कि वो भी हो जाएगा. हम यहां हैं, यदि कोई हमें साथ में फिल्‍म ऑफर करेगा तो हम जरूर करेंगे. वहीं इसमें सलमान खान ने जोड़ा कि यह जरूर होगा यदि कोई अच्‍छा जानकार लेखक हमें कहानी बताएगा तो हम जरूर साथ्‍ज्ञ में फिल्‍म करेंगे. इस पर शाहरुख खान बोले कि साथ ही हमें एक ऐसा डायरेक्‍ट चाहिए जिसमें काफी धैर्य हो.

 
बादशाह और दबंग खान की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए उनके फैन्‍स की इच्‍छा हमेशा से ही रहती है. हालांकि पहले इन दो खान स्‍टार्स के झगड़े ने फैन्‍स की इस उम्‍मीद पर पानी फेर दिया था, लेकिन साल भर पहले हुई इन दोनों की दोस्‍ती और लगातार बढ़ते साथ ने एक बार फिर ऐसी इच्‍छा लोगों में जगा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com