यह ख़बर 11 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रानी को रानी चोपड़ा कह गए शत्रुघ्न सिन्हा!

खास बातें

  • फिल्मकार यश चोपड़ा की प्रतिमा के अनावरण के दौरान सोमवार को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से एक बड़ी गलती हो गई और उन्होंने अभिनेत्री रानी मुखर्जी को रानी चोपड़ा के नाम से बुलाया।
मुम्बई:

फिल्मकार यश चोपड़ा की प्रतिमा के अनावरण के दौरान सोमवार को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से एक बड़ी गलती हो गई और उन्होंने अभिनेत्री रानी मुखर्जी को रानी चोपड़ा के नाम से बुलाया। इस बात से रानी और चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के रिश्ते को लेकर लगाई जा रही अटकलों को और हवा मिल गई।

शत्रुघ्न सिन्हा ने चोपड़ा परिवार का नाम लेते वक्त कहा, "यश चोपड़ा, पामेला चोपड़ा, उदय चोपड़ा, रानी। अभी-अभी मेरी पत्नी ने कहा कि मैंने आदित्य का नाम नहीं लिया लेकिन जब रानी चोपड़ा का नाम है तो जाहिर सी बात है कि आदित्य का नाम भी होगा।" रानी यह सुनकर खामोश थीं लेकिन वह स्तब्ध नजर आ रही थीं।

कई सालों से ऐसी खबर है कि रानी और आदित्य का रिश्ता काफी घनिष्ठ है और इसी वजह से 2009 में आदित्य का उनकी पत्नी से तलाक हो गया था। ऐसी खबर है कि इन दोनों ने 2012 में गुपचुप तरीके से विवाह कर लिया है। दोनों ने हालांकि, औपचारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यश चोपड़ा के 'यश राज फिल्म्स' स्टूडियो में इस कार्यक्रम के दौरान पूनम सिन्हा, पूनम ढिल्लन, परिनीति चोपड़ा और प्रेम चोपड़ा जैसी हस्तियां मौजूद थीं।