श्यामक डावर ने उन पर लगे शारीरिक शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद

श्यामक डावर ने उन पर लगे शारीरिक शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद

मुंबई:

देश-विदेश के मशहूर कोरियोग्राफर और डांस गुरु श्यामक डावर पर उनके 2 पूर्व कनाडाई डांसरों ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। श्यामक के खिलाफ ब्रिटिश कोलंबिया की सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं। इधर श्यामक डावर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है।

उतरी वैंकुवर के 40 वर्षीय पर्सी श्रॉफ और 33 वर्षीय जिम्मी मिस्ट्री ने श्यामक पर आपत्तिजनक जगहों पर हाथ लगाने और छूने का आरोप लगाया है। सीबीसी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में पर्सी श्रॉफ ने कहा है, 'मैं उनके हर शब्द को भगवान के शब्द समझता था, क्योंकि मैं उन्हें खुश रखना चाहता था।' पर्सी ने ये भी कहा कि श्यामक ने उन्हें 16 साल की उम्र से ही शारीरिक शोषण के लिए तैयार किया या इस्तेमाल किया।

वहीं श्यामक ने उन पर लगाए गए आरोपों और शिकायत पर लिखित जवाब में कहा है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। दोनों पूर्व डांसर पर्सी और जिमी उनकी प्रतिष्ठा, उनके नाम और उनकी ऑर्गेनाइजेशन को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

53 वर्षीय श्यामक भारत सहित दुनिया के 6 देशों में डांस सिखाते हैं। श्यामक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक डांस निर्देशन करते हैं। श्यामक हॉलीवुड फ़िल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 4' के भी कोरियोग्राफर हैं। श्यामक ने बॉलीवुड के दर्जनों सितारों को डांस सिखाया है और इनके साथ बड़े-बड़े शो में हिस्सा लेते हैं।