किस बात पर श्रद्धा कपूर ने कहा- मैं वास्तव में फरहान अख्तर की प्रशंसा करती हूं

किस बात पर श्रद्धा कपूर ने कहा- मैं वास्तव में फरहान अख्तर की प्रशंसा करती हूं

(फोटो साभार : श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उनकी नजर अब आने वाली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ पर टिकी है, जिसमें उनके साथ बहु प्रतिभाशाली फरहान अख्तर है. इस 29 वर्षीय अभिनेत्री का मानना है कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी इस कलाकार को अन्य लोगों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने के लिए जाना जाता है.
 


श्रद्धा ने बताया, ‘उनके बहुमुखी प्रतिभावान होने के लिए मैं वास्तव में उनकी प्रशंसा करती हूं, लेकिन इसके अलावा वह वास्तव में एक गजब के व्यक्ति हैं. जिसमें मेरा मानना है कि उनमें सभी गुण मौजूद है. वह हर एक कलाकार को अपने सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.'
 
 

#AboutLastNight Pune, thank you for the love! #RockOn2 #Nov11

A photo posted by Shraddha ~ (@shraddhakapoor) on


उनका कहना है, ‘यह बहुत बड़े दिल वाली बात है. वह बहुत ही निस्वार्थी हैं और मैं सोचती हूं कि यह वास्तव में सोचने और काम करने का बहुत अच्छा तरीका है.’ श्रद्धा कपूर की आनेवाली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ है, जो 2008 की हिट फिल्म ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल है.
 

इस फिल्म को लेकर श्रद्धा का कहना है, ‘मैं हमेशा किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले घबराने लगती हूं और लोगों को यह लगेगा कि मैं फिल्म के उस बैंड में बिल्कुल फिट हो गई. मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस फिल्म और उसकी कहानी को पसंद करेंगे, जिसे हमलोगों ने बताने की कोशिश की है.’ ‘ओके जानू’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई’ श्रद्धा की आनेवाली फिल्म है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com