'गोलमाल-4' में अजय देवगन की हीरोइन बन सकती हैं श्रद्धा कपूर

'गोलमाल-4' में अजय देवगन की हीरोइन बन सकती हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी की हिट 'गोलमाल' सीरीज में अब श्रद्धा कपूर की एंट्री हो सकती है. वह अजय देवगन की हीरोइन बन सकती हैं. हालांकि अब तक सिर्फ अजय देवगन का नाम ही कंफर्म है, मगर बताया जा रहा है कि 'गोलमाल-4' में काम करने के लिए रोहित शेट्टी ने श्रद्धा से संपर्क किया है.

अगर सूत्रों की माने तो पहले अजय देवगन के सामने इस भूमिका के लिए रोहित आलिया भट्ट को चाहते थे. मगर आलिया काफी समय से फिल्म से जुड़ने या न करने के लिए कुछ भी साफ नहीं कर रही थीं और रोहित जवाब का इंतज़ार कर रहे थे.

मगर अब जब 'गोलमाल-4' शुरू करनी है और आलिया की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है, तब रोहित ने रुख किया है श्रद्धा कपूर का, जो अभी बॉलीवुड में आलिया की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी हैं. बताया जा रहा है कि रोहित ने श्रद्धा से इस भूमिका के लिए संपर्क किया है.

आपको बता दें कि 'गोलमाल' सीरीज की पहली तीनों फिल्में सुपरहिट रही हैं. अजय देवगन इन सभी फिल्मों के हीरो रहे हैं. अजय के साथ अरशद वारसी और तुषार कपूर भी तीनों फिल्मों के सदस्य रहे हैं. मगर इनकी अभिनेत्रियां बदली हैं.

पहली 'गोलमाल' में रिमी सेन थीं. दूसरी और तीसरी 'गोलमाल' में करीना कपूर थीं. अब लगता है कि चौथी गोलमाल में भी हीरोइन बदलेगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com