फरहान अख्तर के साथ लिंक-अप की खबरों पर श्रद्धा कपूर बोलीं- यह सही नहीं है

फरहान अख्तर के साथ लिंक-अप की खबरों पर श्रद्धा कपूर बोलीं- यह सही नहीं है

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

श्रद्धा कपूर का नाम उनके 'रॉक आन 2' को-स्टार फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है, फरहान ने कुछ दिनों पहले ही इस मुद्दे पर अपनी सफाई पेश की थी, अब श्रद्धा ने भी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है, श्रद्धा का कहना है कि फरहान के साथ नाम जुड़ना उन्हें बेहद परेशान करता है.

श्रद्धा ने कहना है कि लिंक-अप उन्हें हमेशा परेशान करता है. खास तौर पर किसी एक्टर के लिए यह बहुत ही अनुचित है, जब आप एक साथ काम करते हैं और साथ ही इंटरव्यू भी देते हैं.

ऐसी खबरें थीं कि 'रॉक ऑन 2' के शूटिंग के दौरान 'बागी' की अभिनेत्री और उनके सह कलाकार फरहान अख्तर के बीच कथित रूप से नजदीकियां बढ़ गईं थीं.

29 वर्षीय अभिनेत्री श्रद्धा ने कहा कि वह अपनी फिल्म के लिए बहुत मेहनत की हैं, लेकिन बात उनके लिंक-अप की हो रही है, उनकी कड़ी मेहनत की नहीं.

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अनुचित है. मैंने फिल्म शूट करने के लिए अपने जीवन के 66 दिन का समय दिया गया है, मुझे लगता है कि अगर मैं इसके लिए 70 दिन का समय और दे दूंगा, तब भी सभी मेरी निजी जिंदगी के बारे में ही बातें करेंगे'

उन्होंने कहा, 'एक कलाकार के अफवाहों के बजाय उसके काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.' 'रॉक ऑन 2' को रिलीज करने का समय 11 नवंबर निर्धारित किया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com