'रॉकऑन2' के लिए गायकी सीख रही हैं 'आशिकी2' की 'आरोही'


मुंबई : अपनी आने वाली फ़िल्म 'रॉकऑन2' के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों गायकी सीख रही हैं। फ़िल्म 'रॉकऑन2' 2008 में रिलीज़ हुई हिट फ़िल्म 'रॉकऑन' की सीक्वल है, जिसमें श्राद्धा को एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाना है। इसलिए श्रद्धा इन दिनों संगीत की शिक्षा ले रही हैं।

श्रद्धा ने अपने लिए समांथा एडवर्ड को संगीत की टीचर नियुक्त किया है, जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी संगीत सिखाया था। एक दिन छोड़कर दूसरे दिन श्रद्धा समांथा के साथ म्यूजिक की क्लास करती हैं। श्रद्धा चाहती हैं कि जब वो माइक पर गाने के लिए खड़ी हों तो उन्हें झिझक ना हो और एक गायक की तरह वो गाने को परफॉर्म करें।

इस फ़िल्म के निर्माता रितेश सिधवानी और निर्देशक शुजात जौहर ने श्रद्धा को फ़िल्म 'रॉकऑन2' में गाने के लिए कहा है। लिहाज़ा श्रद्धा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा, "मैं समांथा से 8 से 10 क्लास कर चुकी हूं और संगीत सीखने में मज़ा आ रहा है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले श्रद्धा फ़िल्म 'एक विलन' में एक सुपरहिट गाना 'तेरी गलियां' गा चुकी हैं। श्रद्धा अपनी सुपरहिट फ़िल्म 'आशिकी2' में गायिका की भूमिका भी निभा चुकी हैं।