सुष्मिता सेन की बांग्ला फिल्मों में एंट्री

मुंबई:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन बंगाली परिवार में पैदा होने के बावजूद 19 साल के लंबे हिन्दी फिल्मी सफर के बाद पहली बार बांग्ला फिल्म में नजर आएंगी।

यानी करीब 19 साल का लंबा समय लगा सुष्मिता को अपनी भाषा बांग्ला में अभिनय करने में। सुष्मिता की पहली बंगाली फ़िल्म का नाम है 'निर्बाक'। यह फ़िल्म 1 मई को कोलकाता में और 15 मई को पूरे देश में रिलीज़ होगी।

सुष्मिता खुश हैं और कहती हैं कि मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं शुरुआत में डर रही थी कि क्या मैं ठीक से बांग्ला बोल पाऊंगी या नहीं। और वैसा अभिनय कर पाऊंगी जैसा देखने की आदत है। मगर फिल्म के निर्देशक श्रीजीत ने अच्छी फिल्म बनाई है। मैं बहुत खुश हूं।

सुष्मिता ने अपनी इस फिल्म में अपने किरदार के साथ प्रयोग किया है, क्योंकि यह अपने आपमें एक्सपेरिमेंटल फ़िल्म है। सुष्मिता के मुताबिक, इस फ़िल्म में मैं लाल साड़ियों में डांस करते नज़र नहीं आऊंगी क्योंकि यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है इसलिए आप यह उम्मीद न करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे सुष्मिता का फिल्मी सफर ढलान पर है और उनके पास कोई खास हिन्दी फिल्म नहीं है इसीलिए सुष्मिता ने बांग्ला फिल्म और एक्सपेरिमेंटल रोल की तरफ अपना कदम बढ़ाया हो। क्या पता यह बांग्ला फिल्म और इसका किरदार सुष्मिता को नई ज़िन्दगी दे दे।