जल्द ही 'दादी मां' बनेंगी कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ होंगे 'पा'

जल्द ही 'दादी मां' बनेंगी कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ होंगे 'पा'

मुंबई:

बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' फ़ेम सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म में 30 साल की उम्र से 60 साल की उम्र तक का सफर दिखाएंगे। फरहान अख्तर के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए दोनों सितारे कृत्रिम (प्रोस्थेटिक) मेकअप का सहारा लेंगे।

इस फिल्म नाम अभी तय नहीं किया गया है। फिल्म का निर्माण नवोदित निर्देशक नित्य मेहरा कर रहे हैं और दोनों कलाकार इसके लिए अपनी मंजूरी दे चुके हैं। एक इंटरव्यू में 30 वर्षीय सिद्धार्थ ने बताया, 'फिल्म में हमें उम्र के अलग-अलग पड़ाव दिखाने हैं। मेरी उम्र किरदार के साथ बढ़ेगी, जिसमें मैं 28 से 46 और फिर 60 बरस का होउंगा। इन किरदारों को निभाना मेरे लिए मुश्किल है और मैं प्रोस्थेटिक मेकअप को लेकर रोमांचित हूं।'

उन्होंने कहा, 'मैं और कैटरीना कई तरह के लुक्स प्रयोग कर रहे हैं। हमारे पास लंदन से आई मार्क हुलियो की बेहतरीन प्रोस्थेटिक मेकअप टीम है। उन्हें हाल ही में ऑस्कर पुरस्कार मिला था। हमारे पास उच्च स्तर का मेकअप दल है।' इस अनाम फिल्म के समय यात्रा से जुड़ी फिल्म होने की बात को सिद्धार्थ ने नकार दिया।

उन्होंने कहा कि यह कोई पीरियड फिल्म नहीं है और ना ही कोई समय यात्रा। यह इस जोड़े की प्रेम कहानी है जो समय के साथ चलती है। इस मेकअप से कैटरीना और सिद्धार्थ थोड़ा अलग दिखाई देंगे, लेकिन वे दोनों इसे लेकर सहज हैं।

सिद्धार्थ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'ब्रदर्स' में दिखाई देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोस्थेटिक मेकअप में चेहरे और शरीर के ऊपर कृत्रिम रूप शिल्पकारी (स्कल्पचरिंग) और ढलाई (मोल्डिंग) करके किरदार को एक अलग स्वरूप प्रदान किया जाता है। भारत में 'पा' फिल्म में अमिताभ बच्चन का मेकअप इसी विधि से किया गया था।