गायक अभिजीत ने 'गज़ल किंग' गुलाम अली को कहे ऐसे अपशब्द, जान कर दंग रह जाएंगे आप

गायक अभिजीत ने 'गज़ल किंग' गुलाम अली को कहे ऐसे अपशब्द, जान कर दंग रह जाएंगे आप

गायक अभिजीत भट्टाचार्य की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अकसर ही अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत ने अब पाकिस्तान के मशहूर ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली के खिलाफ कई विवादास्पद ट्वीट्स किए हैं।

दरअसल शिवसेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक उस्ताद गुलाम अली के प्रस्तावित संगीत कार्यक्रम को बाधित करने की धमकी दी थी, जिसके बाद उनका कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। अब अभिजीत ने इसका समर्थन करते हुए ग़ुलाम अली और उनके साथ-साथ तमाम पाकिस्तानी कलाकारों को भला-बुरा कहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर अभिजीत ने एक के एक बाद कई ट्वीट्स किए और ग़ुलाम अली को बेशर्म और शादी का कव्वाल कह तक डाला। अभिजीत ने सबसे पहले लिखा, 'कितनी बार भगाया, लेकिन इन बेशर्मों को कोई आत्मसम्मान नहीं है। इनका आतंक के अलावा कोई काम नहीं है, लेकिन हम दूसरे प्रेस्टिट्यूट्स के साथ इनका भी पेट भरते हैं।'

वहीं अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'शट अप...शादी के कव्वालों को हमने सिर पर चढ़ाया। इंतजार कीजिए, जिस दिन तुम हवाला सिंगर्स को असली पड़ेगी...माय फुट।' अभिजीत का गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने फिर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, 'ये कव्वाल अपने मेरिट की वजह से नहीं, बल्कि अपने पाकिस्तानी दलालों की वजह से यहां आते हैं। अपने इस ट्वीट में उन्होंने महेश भट्ट को भी टैग किया है।
इसके बाद किए अपने ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने गुलाम अली को डेंगू आर्टिस्ट और हवाला आर्टिस्ट तक कह डाला।