अक्षय कुमार ने 'सिंह इज ब्लिंग' से तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

अक्षय कुमार ने 'सिंह इज ब्लिंग' से तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

फिल्म के दृश्य से ली गई फोटो

मुंबई:

पिछले शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' प्रदर्शित हुई अच्छी ओपनिंग के साथ। इस फिल्म ने 20.67 करोड़ का कलेक्शन किया, जो अक्षय कुमार के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग थी। 'सिंह इज ब्लिंग' से पहले अक्षय कुमार की किसी भी फिल्म ने इतना बड़ा कलेक्शन नहीं किया था। 'सिंह इज ब्लिंग' ने पहले वीकेंड यानी पहले 3 दिनों में 54.44 करोड़ का कारोबार किया और यह भी अक्षय का नया रिकॉर्ड है, क्योंकि अब तक अक्षय की किस भी फिल्म ने पहले वीकेंड में इतना बड़ा आंकड़ा नहीं छूआ था।

सिंह इज ब्लिंग को मिला छुट्टी का फायदा
'सिंह इस ब्लिंग' को शुक्रवार की छुट्टी का भी बड़ा फायदा मिला, क्योंकि इस दिन गांधी जयंती की छुट्टी थी, लेकिन इतनी बड़ी ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन काफी गिर गया। शनिवार को 'सिंह इस ब्लिंग' ने 14.50 करोड़ का ही कलेक्शन किया, जो शुक्रवार के मुकाबले काफी कम है।

रिलीज के तीसरे दिन रविवार को भी छुट्टी थी और इस दिन कारोबार में उछाल देखने को मिला मगर शुक्रवार की कमाई को पार नहीं कर पाई 'सिंह इस ब्लिंग'। रविवार को फिल्म ने 19.27 करोड़ का कलेक्शन किया, जो शुक्रवार की कमाई से करीब 1.50 करोड़ कम है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

असली इम्तिहान आगे
फ़िल्म 'सिंह इस ब्लिंग' ने पहले वीकेंड पर 54.44 का नेट कलेक्शन किया का जो बड़ा माना जाता है मगर फ़िल्म का असल इम्तिहान बॉक्स ऑफिस पर शुरू होगा सोमवार से, क्योंकि फिल्म जितनी अच्छी होती है उतनी कम गिरावट होती है कारोबार में।