'सिंह इज ब्लिंग' से चमकी एमी जैक्सन की किस्मत, रोबोट2 में होंगी रजनीकांत की हिरोइन

'सिंह इज ब्लिंग' से चमकी एमी जैक्सन की किस्मत, रोबोट2 में होंगी रजनीकांत की हिरोइन

एमी जैक्सन (फाइल फोटो)

अभिनेत्री एमी जैक्सन की हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म 'सिंह इज ब्लिंग' रिलीज़ हुई है।  जैसा कि ब्लिंग का मतलब होता है चमकीला, वैसे ही फ़िल्म की रिलीज़ के बाद एमी का किस्मत नजर आ रही है- चमकती हुई।

ख़बर है कि एमी जैक्सन को साउथ के बड़े निर्देशक शंकर ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए साइन कर लिया है। यह फ़िल्म है 'रोबोट' का सीक्वल 'रोबोट2'। यानी 'रोबोट2' में एमी जैक्सन साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की हिरोइन होंगी ।

रोबोट में थीं ऐश्वर्या राय...
साल 2010 में रिलीज़ हुई 'रोबोट' में ऐश्वर्या राय अभिनेत्री थीं। 'रोबोट' एक साइंस फिक्शन फ़िल्म थी जिसमें बेहतरीन तकनीक का उपयोग किया गया था और उस वक्त की सबसे महंगी फ़िल्म थी जिसके भारी भरकम बजट का रिकॉर्ड इस साल फिल्म 'बाहुबली' ने तोड़ा था।

ख़बर है कि शंकर 'रोबोट2' को और महंगी, और ज़्यादा एक्शन, एकदम  नई तकनीक के ज़रिये बनाएंगे जिसमें रजनीकांत तो होंगे मगर ऐश्वर्या की जगह एमी जैक्सन होंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमी ने कहा था, आ रहे हैं कई ऑफर...
वैसे भी 'सिंह इज ब्लिंग' के समय एमी ने मीडिया से कहा था कि उनके पास कई बड़े ऑफर आ रहे हैं जो सच साबित होता दिख रहा है क्योंकि 'रोबोट2' से पहले 'किक' के सीक्वल में भी एमी को कास्ट किए जाने की ख़बर आ चुकी है।