आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

फिल्म में थोड़ा सेक्स जरूरी है : तिग्मांशु धूलिया

 
email
email
Slight sex in film is necessary: Dhulia
मुम्बई: िल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि फिल्म में थोड़ा सेक्स ज़रूरी है और उनकी आने वाली फिल्म 'साहब बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स' में अनुपात में कामुकता है।

धूलिया ने गुरुवार को फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज़ पर कहा, "फिल्म में कामुकता है लेकिन बहुत कम। मुझे लगता है कि कामुकता कम होने पर ही प्रभावी होती है।"

फिल्म के संस्करण के बारे में उन्होंने कहा कि पहली फिल्म में ही उन्होंने इस संस्करण के बीज बो दिए थे। इस फिल्म में कहानी को आगे ले जाया गया है। इस फिल्म के कलाकारों का कहना है कि तिग्मांशु अपने कलाकारों से सेट पर तैयारी के साथ आने की उम्मीद नहीं करते।

जिमी शेरिगल का कहना है, "मैं तिग्मांशु को 'हासिल' से जानता हूं। आप तैयारी के साथ सेट पर नहीं जा सकते। मैं तो बस अंधे की तरह उनका अनुसरण करता हूं।"

इरफ़ान ख़ान का कहना है, "तिग्मांशु ने मेरे किरदार के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है। उन्होंने मुझे वे संवाद नहीं दिए जिसकी मैं उम्मीद करता था। मैं लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।' सोहा अली खान का कहना है कि फिल्म में बहुत सारे रहस्य हैं।

साहब बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स में जिमी शेरिगल, माहिल गिल, इरफान खान और सोहा अली खान हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विज्जी और बनारस

मैंने अपनी ज़िंदगी में चंद राज्यों के ही शहर देखिए हैं। कहीं किसी शहर में क्रिकेटर की मूर्ति नहीं देखी। बनारस में देखी। विज्जी और बनारस। हमने कभी विज्जी के बहाने बनारस के बारे में सोचा ही नहीं था...

Advertisement