पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में नहीं जाना चाहतीं सोनाक्षी, कहा- इसमें कोई रुचि नहीं है

पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में नहीं जाना चाहतीं सोनाक्षी, कहा- इसमें कोई रुचि नहीं है

सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह राजनीति में नहीं जाएंगी, क्योंकि इसमें उनकी कोई रुचि नहीं है. सोनाक्षी ने कहा, 'नहीं, मैं समझती हूं मेरे भीतर इसके लिए रुचि नहीं है. मेरे पिता राजनेता हैं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं भी इसमें कूद पड़ूं.' सोनाक्षी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अकीरा' के प्रचार में व्यस्त हैं.

फिल्म दो सितंबर को रिलीज होगी
सोनाक्षी ने कहा, 'मेरे पिता इसे देखने के लिए उत्सुक हैं. मेरी मां ने इसे देखा और उन्हें इस बारे में बताया. इसलिए अब वह इसे देखने के लिए बेताब हैं. उन्हें इसका ट्रेलर पसंद आया. उन्हें इस फिल्म में कड़ी मेहनत नजर आई.' फिल्म दो सितंबर को रिलीज होगी.

शत्रुघ्न ने सोनाक्षी की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की
हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि जब वह इस प्रकार की एक्शन फिल्में करते थे, तब सोनाक्षी जितनी लगन उनमें नहीं थी. सोनाक्षी ने 'अकीरा' को इतने समर्पण और ध्यानपूर्वक तरीके से किया है, जितना मैं अपने समय में नहीं करता था. वह मेहनती हैं.

सोनाक्षी ने कहा है कि अनुराग शानदार खलनायक हैं
सोनाक्षी की आगामी फिल्म 'अकीरा' में रैगिंग का विषय लिया गया है. फिल्म में अनुराग कश्यप खलनायक की भूमिका में हैं. सोनाक्षी ने कहा है कि अनुराग शानदार खलनायक हैं. वह फिल्म में बहुत अच्छे हैं. कलाकार के रूप में उनके साथ काम करना अच्छा था. उन्होंने शानदार काम किया.

दो सितंबर को रिलीज होगी 'अकीरा'
फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'अकीरा' एआर मुरुगदोस द्वारा निर्देशित है. उन्होंने इससे पहले सोनाक्षी के साथ 'हॉलीडे' पर काम किया था. 'अकीरा' दो सितंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com