‘अकीरा’ मुझे ऐसे वक्त पर मिली जब मैं अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहती हूं- सोनाक्षी सिन्हा

‘अकीरा’ मुझे ऐसे वक्त पर मिली जब मैं अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहती हूं- सोनाक्षी सिन्हा

'अकीरा' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा.

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा आगामी फिल्म ‘अकीरा’ में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म उनके करियर के सही वक्त पर आई है क्योंकि वह एक कलाकार के रूप में अपनी सीमाएं बढ़ाना चाहती हैं. इस फिल्म को एआर मुर्गदास ने निर्देशित किया है.

29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें ‘गजनी’ के निर्देशक द्वारा बनाई गई महिला केंद्रित फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला क्योंकि उन्होंने पहले कभी भी महिला केंद्रित फिल्म नहीं बनाई है.

सोनाक्षी ने कहा, ‘‘ इस फिल्म ने मुझे कई तरह से आगे बढ़ाया है. यह बहुत चुनौतीपूर्ण और एक जबर्दस्त तुर्जबा रहा. मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि 'अकीरा' मेरी जिंदगी और करियर में उस वक्त आई जब मैं ऐसा कुछ करना चाह रही थी.’’ उन्होंने बताया कि 2014 में आई अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘हॉलीडे’ के निर्माण के दौरान मुर्गदास को लगा कि वह अकीरा शर्मा के किरदार के लिए वह उपयुक्त रहेंगी.

उन्होंने कहा, ‘‘ यह संयोग से हो रहा है कि मैं ‘अकीरा’ कर रही हूं और फिर ‘नूर’ कर रही हूं. दर्शकों को इस तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी. वे कुछ अलग देखना पसंद करते हैं. मैं सिर्फ यह देखती हूं कि किरदार कितना अच्छा है और मैं कितनी शिद्दत से इसे निभाना चाहती हूं. मेरे लिए ये वास्तव में अच्छे चरित्र हैं और इसलिए मैंने उन्हें किया.’’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com