सोनाक्षी सिन्हा ने 'फोर्स 2' में एक्शन का मौका देने का श्रेय जॉन अब्राहम को दिया

सोनाक्षी सिन्हा ने 'फोर्स 2' में एक्शन का मौका देने का श्रेय जॉन अब्राहम को दिया

18 नवंबर को रिलीज़ हो रही है सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम की 'फोर्स 2'.

मुंबई:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ में अपने एक्शन दृश्यों की सराहना करने के लिए सह-अभिनेता जॉन अब्राहम को धन्यवाद दिया है. अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म में जॉन एसीपी यशवर्धन की भूमिका में होंगे, वह‘फोर्स’ में इसी किरदार में थे. वहीं सोनाक्षी रॉ एजेंट की भूमिका में होंगी.

‘फोर्स दो’ का गीत ‘लाल रंग’ जारी करने के मौके पर यहां सोनाक्षी ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘उनके साथ एक्शन करने का मौका मिलने से मैं उत्साहित थी. ‘फोर्स 2’ की शूटिंग के दिन जॉन ने ‘अकीरा’ देखी और फिल्म में मैंने जो एक्शन किया था उसे उन्होंने पसंद किया. उन्होंने अभिनय देव से मुझे एक्शन दृश्यों में शामिल करने को कहा. इसे मैंने एक तारीफ के रूप में लिया.’’ फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ को लेकर वह शुरू में अपनी सह-अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से एक्शन दृश्यों के बारे में कहने के प्रति अशंकित थे.

इस फिल्म में जॉन और सोनाक्षी कुछ तगड़े एक्शन दृश्य करते नजर आएंगे. उन्होंने बताया, ‘‘एक दृश्य था जहां मुझे और सोनाक्षी को छलांग लगानी थी और यह शूटिंग का दूसरा दिन था. मैं सोच रहा था कि उसे कूदने के लिए बताना चाहिए. वास्तव में मैं सोच रहा था कि अगर वह अपने पिता (शत्रुघ्न सिन्हा) को बता देगी तो क्या होगा.’’ हालांकि जॉन यह देख कर काफी खुश हुए कि सोनाक्षी एक्शन दृश्यों को लेकर बहुत सहज रही. यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज़ हो रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com