लता मंगेशकर से संबंधित AIB के वीडियो मामले में तन्मय भट्ट के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर

लता मंगेशकर से संबंधित AIB के वीडियो मामले में तन्मय भट्ट के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई :

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर वीडियो में 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपमानित करने की वजह से चौतरफा विरोध झेल रहे कॉमेडी ग्रुप 'एआईबी' के संस्थापक-निर्माता तन्मय भट्ट के समर्थन में उतर आई हैं। उनका कहना है कि वे लोगों की 'अनावश्यक प्रतिक्रिया से दंग' हैं। महाराष्ट्र के राजनीति दलों ने सोमवार को इस विवादित वीडियो के चलते तन्मय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आप गुस्सा नहीं दिलाते, लोगों को हंसाते हैं
नेताओं ने ही नहीं, बल्कि अनुपम खेर, सुभाष घई, रितेश देशमुख व सतीश कौशिक सरीखी चर्चित बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर वीडियो की भर्त्सना की। हालांकि सोनम को लगता है कि तन्मय की वीडियो का गलत मतलब निकाल लिया गया। सोनम ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, "प्रिय तन्मय भट्ट, मैं आपकी दोस्त होने के नाते जानती हूं कि आप क्या बोलते हैं। आप कभी गुस्सा नहीं दिलाते बल्कि लोगों को हंसाते हैं।"
 

अनावश्यक प्रतिक्रिया से मैं हैरान हूं
उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, "आप लोगों को नहीं लगता कि तन्मय भट्ट के स्नैपचैट चुटकुलों से भी कहीं अधिक महत्वपूर्ण मसले हैं? मैं इस अनावश्यक प्रतिक्रिया से हैरान हूं।" सोनम ने कहा, "मैं जानती हूं कि सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर को पता भी नहीं होगा या उन्हें परवाह भी नहीं होगी कि यह सब क्या चल रहा है। उनकी तरह से नफरत उगलना बंद करिए।"
क्‍या है मामला
तन्मय ने स्नैपचैट पर 'सचिन वर्सिज लता सिविल वार' नामक वीडियो पोस्ट की, उसमें लता व सचिन का मखौल उड़ाया गया है। इस वीडियो में तन्मय ने दोनों दिग्गजों की आवाज की नकल करते हुए कहा है कि लता (86) अभी तक जिंदा क्यों हैं और सचिन व विराट कोहली में कौन बेहतर खिलाड़ी है?, जिसके बाद विरोध-प्रदर्शन व आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com