‘दिलवालों’ के साथ अब दिखेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कनेक्शन

‘दिलवालों’ के साथ अब दिखेंगी सोनम कपूर, जानें क्या है कनेक्शन

सोनम कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की बड़ी सफलता के बाद सोनम कपूर को खुशी मानाने की एक और वजह मिल गई है। वजह यह है कि सोनम कपूर अब दिलवालों यानी शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सनोन के साथ नजर आएंगी।
 
दरअसल, फिल्म 'दिलवाले' के साथ सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर जोड़ा जा रहा है। 18 दिसंबर को जब फिल्म 'दिलवाले' रिलीज होगी, तब उस फिल्म के साथ 'नीरजा' का ट्रेलर सिनेमा घरों में दिखाया जाएगा। यह जानकर सोनम बहुत ही खुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर दिलवालों का शुक्रिया अदा किया है।

 
सोनम ने ट्विटर पर लिखा है कि धन्यवाद रेड चिल्लीज का, जिन्होंने ‘नीरजा’ को ये प्लेटफार्म दिया है। ‘नीरजा’ का ट्रेलर देखिए दिलवाले के साथ 18 दिसंबर को। जाहिर है कि किसी बड़ी फिल्म के साथ किसी भी फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाता है तो फिल्म को बड़ा प्रमोशन मिलता हैं, क्योंकि शाहरुख जैसे सितारों को बड़ी ओपनिंग मिलती है और काफी लोग फिल्म के बहाने ट्रेलर भी देख लेते हैं, ऐसे में सोनम की खुशी लाजमी है।
 
फिल्म 'नीरजा' एक बायोपिक है, जिसमें सोनम नीरजा की भूमिका निभा रही हैं। ये कहानी नीरजा भनोट नाम की एक एयर होस्टेस की है, जो उस समय फ्लाइट 73 में मौजूद थी जब 1986 में उस हवाई जाहाज को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था और सवारियों को बचाने की कोशिश मेंनीरजा भनोट को अपनी जीन गवानी पड़ी थी।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com