आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

सोनम ने सौंदर्य साबुन के विज्ञापन के लिए धनुष को मनाया

 
email
email
Sonam persuaded Dhanush for beauty soap ad
मुंबई: क्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता धनुष उस समय हैरान  रह गए जब एक सौंदर्य साबुन के विज्ञापन का प्रस्ताव उन्हें मिला, लेकिन अभिनेत्री सोनम कपूर के कहने पर वह इसके लिए मान गए। धनुष और सोनम ने हालिया प्रदर्शित हिन्दी फिल्म 'रांझणा' में साथ काम किया है।

चेन्नई में अपनी नई तमिल फिल्म 'मारयान' के प्रचार में शामिल होने के बाद मंगलवार को धनुष मुम्बई के लिए रवाना हुए, जहां उन्होंने सोनम के साथ लक्स साबुन के विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की।

विज्ञापन फिल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, शुरुआत में धनुष सौंदर्य साबुन के विज्ञापन में काम करने के विचार पर
हैरान रह गए। उनका तर्क था कि उनके जैसी शक्ल वाला अभिनेता सौंदर्य साबुन का विज्ञापन कैसे कर सकता है, लेकिन उनकी नई दोस्त सोनम ने आखिरकार उनको इसके लिए राजी कर लिया।

फिल्म 'रांझणा' की जोड़ी ने मौज-मस्ती के बीच बड़े मजे में विज्ञापन की शूटिंग पूरी की। 'रांझणा' भी बॉक्सऑफिस पर सफल रही है।

धनुष ने कहा, मेरे लिए यह बिल्कुल नया और अलग अनुभव था, लेकिन काफी मजा आया।

'रांझणा' के निर्देशक आनन्द एल. राय भी विज्ञापन फिल्म की शूटिंग पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, मैं बड़े गर्व के साथ उन दोनों को देख रहा था। जब हमने 'रांझणा' की शूटिंग शुरू की थी तो हर कोई अचंभित था कि सोनम और धनुष की जोड़ी कैसी लगेगी। और अब कितनी आसानी से उनकी जोड़ी को पर्दे पर स्वीकार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
जापान में पीएम मोदी ने अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर ली चुटकी

भारतीय प्रधानमंत्री ने जापानी सम्राट अकीहितो को पवित्र हिन्दू धर्मग्रंथ 'गीता' की प्रति तोहफे के रूप में देने को लेकर अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर चुटकी लेते हुए कहा, हो सकता है कि इससे हंगामा हो जाए और और टीवी पर बहस होने लगे।

Advertisement