Hindi news home page
Collapse
Expand

सोनम ने सौंदर्य साबुन के विज्ञापन के लिए धनुष को मनाया

ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम ने सौंदर्य साबुन के विज्ञापन के लिए धनुष को मनाया

खास बातें

  1. शुरुआत में धनुष सौंदर्य साबुन के विज्ञापन में काम करने के विचार पर हैरान रह गए। उनका तर्क था कि उनके जैसी शक्ल वाला अभिनेता सौंदर्य साबुन का विज्ञापन कैसे कर सकता है।
मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता धनुष उस समय हैरान  रह गए जब एक सौंदर्य साबुन के विज्ञापन का प्रस्ताव उन्हें मिला, लेकिन अभिनेत्री सोनम कपूर के कहने पर वह इसके लिए मान गए। धनुष और सोनम ने हालिया प्रदर्शित हिन्दी फिल्म 'रांझणा' में साथ काम किया है।

चेन्नई में अपनी नई तमिल फिल्म 'मारयान' के प्रचार में शामिल होने के बाद मंगलवार को धनुष मुम्बई के लिए रवाना हुए, जहां उन्होंने सोनम के साथ लक्स साबुन के विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की।

विज्ञापन फिल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, शुरुआत में धनुष सौंदर्य साबुन के विज्ञापन में काम करने के विचार पर
हैरान रह गए। उनका तर्क था कि उनके जैसी शक्ल वाला अभिनेता सौंदर्य साबुन का विज्ञापन कैसे कर सकता है, लेकिन उनकी नई दोस्त सोनम ने आखिरकार उनको इसके लिए राजी कर लिया।

फिल्म 'रांझणा' की जोड़ी ने मौज-मस्ती के बीच बड़े मजे में विज्ञापन की शूटिंग पूरी की। 'रांझणा' भी बॉक्सऑफिस पर सफल रही है।

धनुष ने कहा, मेरे लिए यह बिल्कुल नया और अलग अनुभव था, लेकिन काफी मजा आया।

'रांझणा' के निर्देशक आनन्द एल. राय भी विज्ञापन फिल्म की शूटिंग पर मौजूद थे। उन्होंने कहा, मैं बड़े गर्व के साथ उन दोनों को देख रहा था। जब हमने 'रांझणा' की शूटिंग शुरू की थी तो हर कोई अचंभित था कि सोनम और धनुष की जोड़ी कैसी लगेगी। और अब कितनी आसानी से उनकी जोड़ी को पर्दे पर स्वीकार कर लिया गया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement