ऐश्वर्या के लिए ढूंढा जा रहा है खास गाना

ऐश्वर्या की फाइल फोटो

मुंबई:

जैसा हम सभी जानते हैं कि परदे पर ऐश्वर्या राय बच्चन की वापसी संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म 'जज़्बा' से हो रही है। मगर उनकी इस कमबैक फिल्म में कोई कमी न रहे इसलिए संजय गुप्ता एक खास गाना ढूंढ रहे हैं, ऐश्वर्या पर फिल्माने के लिए।

दरअसल, फिल्म 'जज़्बा' में एक भी गाना नहीं है या फिर यूं कहें कि इस फिल्म में गाने की कोई जगह नहीं थी इसलिए ऐश्वर्या के फैन्स को कोई निराशा न हो इसलिए निर्देशक संजय गुप्ता ने फिल्म का एक प्रमोशनल गाना बनाने का फैसला किया।

यह गाना बहुत ही स्टाइलिश होगा, जो ऐश्वर्या पर फिल्माया जाएगा। इस गाने को फिल्म के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और ये भी हो सकता है कि फिल्म के एन्ड टाइटल में इस गाने को दिखाया जाए, क्योंकि अक्सर ऐसे गानों को फिल्म ख़त्म होते समय दिखाया जाता है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए संजय गुप्ता ने कहा कि हम ऐश्वर्या पर एक गाना फिल्माएंगे जिसे प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। फिलहाल संजय ने कई संगीतकारों के धुनें सुनी हैं, मगर अब तक कोई धुन चुनी नहीं है। संजय और अच्छी धुन की तलाश में हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2010 में फिल्म 'गुज़ारिश' में आखरी बार परदे पर नज़र आई थीं ऐश्वर्या। उसके बाद मां बनी और लंबा ब्रेक लिया। अब वापसी हो रही है इसलिए उनके फैन्स को उनकी फ़िल्म में हर तरह का तड़का देने की कोशिश है।