53 साल की श्रीदेवी के साथ 19 साल की जाह्नवी को देख आप कह उठेंगे, 'WOW'

53 साल की श्रीदेवी के साथ 19 साल की जाह्नवी को देख आप कह उठेंगे, 'WOW'

श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर को देख श्रीदेवी के उन दिनों की याद ताज़ा हो जाती है, जब वह बॉलीवुड में टॉप पर थीं और जब लोग उनकी खूबसूरत आंखों से लेकर हर अदा के दीवाने हुआ करते थे. उन दिनों को भूलना हर उस शख्स के लिए मुश्किल है, जो उन दिनों श्रीदेवी की फिल्मों को चाव से देखा करता था.
 


खैर, आज हम ये बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर एक ही बात मुंह से निकलेगी, 'WOW'. इसमें 53 साल की श्रीदेवी नजर आ रही हैं 19 साल की जाह्नवी कपूर के साथ. श्रीदेवी ने इसमें सफेद रंग का गाउन पहना है और वहीं जाह्नवी सिल्क लहंगे के ऊपर शिमर टॉप पहने हुए हैं. दोनों के ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं.
 


श्रीदेवी ने बॉलीवुड में 'चालबाज', 'चांदनी', 'लम्हे', 'खुदा गवाह', 'सदमा' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं एक लंबे ब्रेक के बाद वह 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' में दिखाई दीं. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म 'पुली' में काम किया. जल्द ही वह 'मॉम' में दिखाई देंगीं.
 


हालांकि जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह स्टाइलिश लुक में वह अपने माता-पिता के साथ कई जगह देखी जा रही हैं उससे साफ है कि जल्द ही उनके मायानगरी से जुड़ने की खबर मिलेगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com