शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' के लिए मुंबई में अहमदाबाद का सेट

शाहरुख खान की फाइल तस्वीर

मुंबई:

लगता है शाहरुख़ खान अभी आराम के मूड में नहीं हैं। निर्देशक मनीष शर्मा की फिल्म 'फैन' की रात दिन शूटिंग कर रहे हैं और दूसरी तरफ शाहरुख़ की अगली फिल्म 'रईस' के लिए मुंबई की दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी में सेट लगाने की तैयारी चल रही है।
 
फिल्म 'रईस' के लिए फिल्म सिटी में अहमदाबाद का सेट लगाया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी 80 के दशक के अहमदाबाद में घूमेगी और चूंकि अहमदाबाद अब काफी बदल चुका है, इसलिए 80 के दशक के अहमदाबाद को मुंबई के दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी के एक बड़े मैदान में बसाया जा रहा है।
 
फिल्म 'रईस' में शाहरुख़ खान गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जिस कारण फिल्म में ढेर सारा एक्शन है। फिल्मकार ने अहमदाबाद का सेट मुंबई में ही लगाने का फैसला किया है, ताकि शाहरुख़ की शूटिंग उनके घर के करीब हो। शाहरुख़ के साथ इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन भी एक मुख्य भूमिका में हैं।
 
फिलहाल शाहरुख़ 'फैन' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जो इस साल स्वतंत्रता दिवस में के मौके पर रिलीज होगी। शुक्रवार को शाहरुख़ ने मुंबई के मरीन ड्राइव पर शूटिंग कि थी। यह वही लोकेशन थी, जहां 23 साल पहले 1992 में शाहरुख़ ने फिल्म 'दीवाना' के लिए शूट किया था।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com