यह ख़बर 03 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'जिस्म-2' में सनी ने चरित्र के साथ न्याय किया : भट्ट

खास बातें

  • महेश भट्ट ने कहा, फिल्म के केंद्र में एक लड़की है, जिसे अपनी कामुकता का प्रचार करना है। यह लड़की पोर्न इंडस्ट्री में काम करती है...
नई दिल्ली:

फिल्मकार महेश भट्ट भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन की प्रतिभा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। सनी लियोन ने फिल्म 'जिस्म-2' से बॉलीवुड में कदम रखा है। 63 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि फिल्म में लियोन ने एक पोर्न स्टार के किरदार के साथ न्याय किया है और दर्शक भी इस चरित्र के साथ खुद को जोड़ पाएंगे।

भट्ट ने कहा, फिल्म के केंद्र में एक लड़की है, जिसे अपनी कामुकता का प्रचार करना है। यह लड़की पोर्न इंडस्ट्री में काम करती है। हम शुरू में ही तय कर चुके थे कि फिल्म में यह लड़की इस बात को कहने में कोई झिझक महसूस नहीं करेगी कि मैं एक पोर्न स्टार हूं। महेश भट्ट का कहना है कि वह ऐसी अभिनेत्री को लेना चाहते थे, जिसे बोल्ड किरदार करने में झिझक न हो।

उन्होंने कहा कि फिल्म में बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री को लेने पर केवल दर्शकों को खुश करने के लिए दो तीन अंतरंग दृश्यों तक सीमित रहना पड़ता और ऐसे में इस विषय के साथ न्याय नहीं होता। फिल्म 'अर्थ' के इस निर्देशक ने हमेशा ही युवा कलाकारों पर विश्वास जताया है और अपनी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका भी दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह कहते हैं, आखिर सनी लियोन इस जगह के लायक क्यों नहीं हो सकतीं? वह भी एक अच्छी अभिनेत्री हो सकती हैं। किसी के काम को देखे बिना उसके बारे में राय बनाना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, हमारी कंपनी ने हमेशा ही नए कलाकारों में विश्वास जताया है। यहां तक कि संजय दत्त और जॉन अब्राहम और भी जब नए थे, तब उन्हें 'नाम' और 'जिस्म' से पहचान मिली थी।