'बेईमान लव' में एक अलग अवतार में दिखेंगी सनी लियोनी, अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

'बेईमान लव' में एक अलग अवतार में दिखेंगी सनी लियोनी, अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

सनी लियोनी (फाइल फोटो)

मुंबई:

सनी लियोनी की आने वाली एक फिल्म का नाम है 'बेईमान लव'। फिल्म का टाइटल दर्शाता है कि कहीं न कहीं फिल्म में प्रेम, धोखा या कुछ रिलेशनशिप की बातें होंगी। जब बात रिलेशनशिप की होगी और फिल्म में सनी लियोनी होंगी, तो कहीं न कहीं फिल्म में बोल्ड दृश्य होने की उम्मीद होगी। मगर फिल्म की अभिनेत्री सनी लियोनी और इसके निर्देशक का दावा है कि इस फिल्म 'बेईमान लव' में सनी का अलग अवतार होगा।

बेहतरीन अभिनय करती नजर आएंगी...
इस फिल्म में सनी बोल्ड दृश्यों में नहीं बल्कि अब तक का सबसे बेहतरीन अभिनय करती नजर आएंगी। फिल्म 'बेईमान लव' में सनी एक बिजनेस वुमन की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का यह बहुत ही सशक्त किरदार है जिसके लिए सनी ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म के निर्देशक राजीव चौधरी ने कहा कि सनी लियोनी की भूमिका बहुत ही बेहतरीन और सशक्त है। अब तक बॉलीवुड ने उन्हें सिर्फ एक बोल्ड महिला के रूप में देखा है, मगर फिल्म 'बेईमान लव' के बाद सनी को बतौर अच्छी अभिनेत्री के रूप में देखना शुरू कर देंगे।

5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
राजीव ने यह भी कहा कि इस फिल्म के बाद सनी लियोनी के प्रति दर्शक की सोच और नज़रिया भी बदलेगा, क्योंकि सनी ने फिल्म में काफ़ी इंटेंस रोल किया है। फिल्म 'बेईमान लव' में सनी लियोनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर, रजनीश दुग्गल और राजीव वर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह एक डार्क म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म है, जो 5 अगस्त को रिलीज़ होगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com