क्रिकेटर सुरेश रैना ने जारी किया 'मेरठिया गैंगस्टर' का संगीत

क्रिकेटर सुरेश रैना ने जारी किया 'मेरठिया गैंगस्टर' का संगीत

मुंबई:

टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने मुंबई में फिल्म 'मेरठिया गैंगस्टर' का म्यूजिक रिलीज किया। खास बात यह है कि इस फिल्म में सुरेश रैना ने एक गाना भी गाया है। म्यूजिक रिलीज के मौके पर सुरेश रैना के साथ फिल्म की पूरी टीम उपस्थित थी।

फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' के लेखक और कलाकार जीशान कादरी ने 'मेरठिया गैंगस्टर' का निर्देशन किया है और इसके निर्माता हैं शोएब अहमद, जिनसे दोस्ती है सुरेश रैना की और इसी दोस्ती के कारण सुरेश रैना ने इस फिल्म में गाना भी गाया और म्यूजिक रिलीज़ करने मुम्बई भी आए।

फिल्म का संगीत दिया है सिद्धांत और विवेक ने जबकि सुरेश रैना के अलावा, पावनी, दिव्या कुमार और राहत फ़तेह अली ख़ान जैसे गायकों ने गाया है।

इस मौके पर रैना ने कहा कि क्रिकेट हमेशा मेरी पहली पसंद और जुनून रहेगा, लेकिन संगीत हमेशा मेरे साथ रहता है। गाना सुनते-सुनते गाना मेरा शौक बन गया और मैं हमेशा संगीत में कुछ न कुछ करना चाहता हूं। मेरी पत्नी प्रियंका मेरठ की रहने वाली हैं और इस फिल्म के निर्माता शोएब भी वहीं के हैं और मेरे पारिवारिक मित्र हैं।

कुछ दिन पहले शोएब ने फिल्म 'मीरूथ्या गैंगस्टर्स' के बारे में बताया और मेरी जुबान पर एक गाना आया। तभी मेरी पत्नी प्रियंका ने मुझे सलाह दी इस मौक़े का फ़ायदा उठाने की और गाने में हाथ आजमाने की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना ने यह भी कहा कि जब हमने यह गाना रिकॉर्ड किया बड़ा मज़ा आया। बेहद सुरीला गाना है। मुझे यकीन है कि सुनने वाले मेरा गाना और मेरी इस कोशिश को पसंद करेंगे और सराहेंगे।