यह ख़बर 11 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वसीम अकरम से शादी नहीं कर रही हैं सुष्मिता सेन...

खास बातें

  • सुष्मिता के प्रवक्ता ने कहा है, "यह बिल्कुल सच नहीं है... सुष्मिता इस महीने की 24 तारीख को मुंबई में एक शो करने जा रही हैं... मुझे नहीं लगता कि वह किसी इवेंट के साथ-साथ शादी रचाने का प्लान बना सकती हैं..."
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में लगातार कोशिशों के बावजूद शानदार मुकाम हासिल करने में नाकाम रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन के प्रवक्ता ने इन ख़बरों का खंडन किया है कि पूर्व मिस यूनिवर्स पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से शादी रचाने जा रही हैं।

दरअसल, कई समाचारपत्रों और वेबसाइटों में इस संदर्भ में ख़बरें प्रकाशित हुई थीं कि वसीम अकरम और सुष्मिता सेन पिछले दो साल से एक-दूसरे से मिल रहे हैं, और अपने रिश्ते को नया आयाम देना चाहते हैं। समाचारों के मुताबिक वसीम और सुष्मिता के बीच दोस्ती की शुरुआत वर्ष 2008 में टीवी डांस रियलिटी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' के सेट पर हुई थी।

अब 'बॉम्बे टाइम्स' के अनुसार, सुष्मिता के प्रवक्ता ने कहा है, "यह बिल्कुल सच नहीं है... दरअसल, सुष्मिता इस महीने की 24 तारीख को मुंबई में एक शो करने जा रही हैं... मुझे नहीं लगता कि वह किसी इवेंट के साथ-साथ शादी रचाने का प्लान बना सकती हैं..."

वैसे, वेबसाइटों में इससे पहले छपा ख़बरों के अनुसार, सुष्मिता सेन ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह अगले साल शादी करने जा रही हैं, क्योंकि उनके मुताबिक शादी कर घर बसाने का सही समय आ गया है। उल्लेखनीय है कि दो बेटियों - रेनी और अलिसा - को गोद लेने वाली सुष्मिता का नाम इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारों - विक्रम भट्ट, मुदस्सर अज़ीज़ व रणदीप हुड्डा - के साथ जुड़ता रहा है। इन फिल्मी हस्तियों के अलावा सुष्मिता का नाम 23-वर्षीय व्यवसायी इम्तियाज़ खत्री के साथ भी जोड़ा गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर, इस तथाकथित 'प्रेम कहानी' में एक पेंच यह भी था कि क्रिकेटर वसीम अकरम का कथित रूप से एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल के साथ अफेयर चल रहा है और वह कराची में उसी मॉडल के साथ रह रहे हैं।