'तूतक तूतक तूतिया' में प्रभुदेवा के साथ काम करने से ज्यादा कुछ रोमांचक नहीं : तमन्ना

'तूतक तूतक तूतिया' में प्रभुदेवा के साथ काम करने से ज्यादा कुछ रोमांचक नहीं : तमन्ना

तमन्ना भाटिया (फाइल फोटो)

चेन्नई:

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि अभिनेता व फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के साथ काम करने से ज्यादा उन्हें कुछ और रोमांचित नहीं कर सकता. वह फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' में प्रभु देवा के साथ काम कर रही हैं.

तमन्ना ने बताया, जब निर्देशक विजय ने मुझे बताया कि प्रभुदेवा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मुझे इससे ज्यादा कुछ और रोमांचित नहीं कर सकता. मैंने हमेशा उनको अपना आदर्श माना है. मैं उनके सम्मान में आयोजित एक शो में प्रस्तुति भी दे चुकी हूं. मैं हमेशा से उनसे मिलना चाहती थी.  फिल्म में तमन्ना एक साधारण गृहिणी और अभिनेत्री की दोहरी भूमिका निभा रही हैं. तमन्ना ने कहा कि फिल्म के साथ कई जिम्मेदारियां जुड़ी हुई हैं.

विजय निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में 7 अक्टूबर को तेलुगू में 'अभिनेत्री' और हिन्दी में 'तूतक तूतक तूतिया' नाम से रिलीज होगी.

'गोक्का माक्का' गाने में तमन्ना ने दर्शकों को अपनी दिलकश अदाओं की झलक दिखाई है. अभिनेत्री ने इसे अपने दिल के बेहद करीब बताया. यह तमन्ना की पहली त्रिभाषी फिल्म है और महज 58 दिनों में बनी है. इसमें सोनू सूद भी हैं, जिन्होंने फिल्म के हिन्दी संस्करण को प्रोड्यूस किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com