यह ख़बर 11 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इस सप्ताह 'जब तक है जान' और 'सन ऑफ सरदार' में मुकाबला

खास बातें

  • आने वाला शुक्रवार बाकी शुक्रवारों से खासा अलग होने वाला है। दिवाली के शुभ अवसर पर दो बहुप्रतीक्षित फिल्में सिनेमा घरों में दस्तक दे रही हैं। एक तो यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म 'जब तक है जान' और दूसरी अजय देवगन की मुख्य किरदार वाली 'सन ऑफ सरदा
नई दिल्ली:

आने वाला शुक्रवार बाकी शुक्रवारों से खासा अलग होने वाला है। दिवाली के शुभ अवसर पर दो बहुप्रतीक्षित फिल्में सिनेमा घरों में दस्तक दे रही हैं। एक तो यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म 'जब तक है जान' और दूसरी अजय देवगन की मुख्य किरदार वाली 'सन ऑफ सरदार'। सिनेमा के दर्शकों के लिए यह चुनाव मुश्किल होगा कि वे किस फिल्म का टिकट लें।

एक तरफ लागातार दो हिट (सिंघम, बोल बच्चन) दे चुके अजय देवगन की फिल्म है तो दूसरी तरफ चोपड़ा, शाहरूख खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, एआर रहमान और गुलजार का जोरदार संयोजन।

दोनों अलग-अलग शैली की फिल्में हैं, फिल्म व्यवसाय से जुड़े पंडितों का मानना है कि दोनों ही फिल्में बॉलीवुड में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली फिल्मों के समूह में इजाफा कर सकती हैं।

दोनों फिल्में काफी समय से खबरों में बनी हुई हैं। जहां रिलीज से पहले फिल्मों के प्रचार में कोई कमी नहीं की गई है वहीं प्रदर्शन के लिए सिंगल स्क्रीन सिनेमा घरों को आरक्षित करने की तनातनी भी सुर्खियों में रही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ यश चोपड़ा की आठ साल बाद निर्देशक के रूप में वापसी का इम्तेहान है तो दूसरी तरफ संजय दत्त, जूही चावला, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों का रोमांच। इस दीवाली बॉक्स ऑफिस में जोरदार आतिशबाजी की उम्मीद की जा रही है।