बॉक्सऑफिस पर 'तेवर' के तेवर हुए ढीले, प्रदर्शन रहा साधारण

बॉक्सऑफिस पर 'तेवर' के तेवर हुए ढीले, प्रदर्शन रहा साधारण

मुंबई:

इस हफ्ते रिलीज़ हुई अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'तेवर' के तेवर बॉक्सऑफिस पर ढीले रह गए, और पहले वीकेन्ड पर फिल्म का कलेक्शन बहुत साधारण रहा। फिल्म ने अपने पहले वीकेन्ड पर करीब 21 करोड़ की कमाई की, लेकिन सोमवार को कलेक्शन में और गिरावट आई और चार दिन में 24 से 25 करोड़ का साधारण कलेक्शन हो पाया।

ट्रेड पंडित आमोद मेहरा के मुताबिक, "फिल्म ने पहले शुक्रवार को ही निराश किया और उम्मीदों से कम कारोबार किया... शनिवार को कलेक्शन में और गिरावट आई... हालांकि रविवार को फिल्म थोड़ी उछली, मगर वीकेन्ड का कलेक्शन साधारण ही रह गया, जो उम्मीदों से उलट रहा..."

फिल्म 'तेवर' के प्रदर्शन से सबसे पहले सोनाक्षी सिन्हा की साख कमज़ोर हुई, क्योंकि इससे पहले सोनाक्षी की 'एक्शन जैक्सन' फ्लॉप हुई थी और फिर रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 'लिंगा' भी कमज़ोर रही। अर्जुन कपूर के लिए भी यह एक झटके की तरह है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म '2 स्टेट्स' ने पहले वीकेन्ड पर 35 करोड़ का कारोबार किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तेवर' नए साल की पहली बड़ी रिलीज़ थी, जिसका प्रचार भी खूब हुआ था। समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली थी, इसलिए फिल्म से उम्मीदें भी ज़्यादा थीं, मगर फिल्म ठंडी रह गई। फिल्म विशेषज्ञों का अनुमान है कि 'तेवर' पहले हफ्ते में शायद ही 30 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करे।