यह ख़बर 05 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बॉक्स ऑफिस पर फिर बिखरेगा 'आशिकी' का जादू...

खास बातें

  • फिल्म निर्माता मोहित सूरी अगले महीने से फिल्म 'आशिकी-2' की शुरू करेंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' का सीक्वेल नहीं है।
मुंबई:

फिल्म निर्माता मोहित सूरी अगले महीने से फिल्म 'आशिकी-2' की शुरू करेंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित रोमांटिक फिल्म 'आशिकी' का सीक्वेल नहीं है।

फिल्म में दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की पुत्री श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। सूरी ने बताया,  'आशिकी-2' की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। हम फिल्म की शूटिंग गोवा, मुम्बई और केपटाउन में करने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि 'आशिकी-2' पूर्व में आई 'आशिकी' का सीक्वेल नहीं है। उनके मुताबिक, "यह एक नई कहानी है। संगीत और प्रेमकथा ही महज एक समानता है। फिल्म में सात से आठ गीत हैं, और यह एक संगीतमय फिल्म है।"

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'आशिकी' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी। फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व सूरी ने घोषणा की थी कि वह फिल्म में नए चेहरों को मौका देंगे। श्रद्धा और आदित्य को फिल्म में लेने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, पूर्व में हमने नए चेहरों को मौका देने की योजना बनाई थी, लेकिन यह नहीं चल पाई। जहां तक इन दोनों का सवाल है, इन्होंने अभी तक दो से तीन फिल्में ही की हैं।