...तो रजनीकांत ने ठुकरा दिया आमिर खान का यह प्रस्ताव?

...तो रजनीकांत ने ठुकरा दिया आमिर खान का यह प्रस्ताव?

(फोटो साभार : RAJINIKANTH FAN CLUB के ट्विटर अकाउंट से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

इस बात की चर्चा है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने कुश्ती पर आधारित फिल्म 'दंगल' में आमिर खान के किरदार को तमिल में डब करने से मना कर दिया है. कहा जा रहा है कि यह अनुरोध खुद आमिर ने किया था.

रजनीकांत के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'आमिर ने रजनीकांत सर के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की और उन्होंने 'दंगल' में अपने किरदार को तमिल संस्करण में डब करने का अनुरोध किया. हालांकि रजनी सर को फिल्म बहुत पसंद आई लेकिन डबिंग के लिए उन्होंने विनम्रता के साथ मना कर दिया.'
 

aamirkhandangal

नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'दंगल' महावीर सिंह फोगट की बायोपिक है, जो अपनी बेटियों गीता फोगट और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखाते हैं. आमिर ने महावीर का किरदार निभाया है. महावीर फोगट की चार बेटियां हैं जिनमें गीता सबसे बड़ी हैं.

महावीर फोगट ने अपनी बेटियों को पहलवानी सिखाई और आज उनकी बेटियां गीता और बबीता अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियन हैं. गीता कॉमनवेल्थ में स्वर्ण पदक भी जीत चुकी हैं. फिल्म को लेकर आमिर पिछले दो सालों से महावीर फोगट के परिवार से जुड़े हुए हैं.
 
dangal

गीता और बबिता ने 2010 राष्ट्रमंडल खेलों में भारत के लिए क्रमश: स्वर्ण और रजत पदक जीता था. आमिर खान, वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स और यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म 23 दिसबंर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com