कंगना के साथ 'करीबी' वाली तस्वीरों पर ऋतिक रोशन के वकील की खरी-खरी

कंगना के साथ 'करीबी' वाली तस्वीरों पर ऋतिक रोशन के वकील की खरी-खरी

फिल्म 'कृष-3' के एक दृश्य में कंगना और ऋतिक

नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन की लीगल टीम ने मंगलवार को कहा कि कंगना और ऋतिक की अंतरंग तस्वीरें पूरी कहानी बयां नहीं करती हैं। यह चौंकाने वाला है कि लोग अपने झूठ को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वे झूठ बोल रहे हैं और अपने झूठ को छुपाने के लिए खतरनाक तरीके इस्तेमाल कर रहे हैं। वे क्या सच है और क्या मनगढ़ंत के बीच की रेखा को धुंधला करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसके माध्यम से क्या हासिल करना चाहते हैं
लीगल टीम ने कहा कि हम इस मामले पर संघर्ष करना नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि इस मुद्दे को उलझाने के प्रयास किए गए। हम जानना चाहते हैं कि उन्होंने हमारे क्लाइंट के साथ ऐसा क्यों किया और वे इसके माध्यम से क्या हासिल करना चाहते हैं।

तस्वीर एक पार्टी की जिसमें सुजैन भी थी मौजूद
सूत्रों के मुताबिक, यह तस्वीर उस पार्टी की है, जिसमें ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान और कई फ्रैंड्स मौजूद थे। सभी एक-दूसरे से गले मिल रहे थे और ग्रुप फोटोज खिंचवा रहे थे।

'सिली एक्स' से शुरू हुई बात
ऋतिक और कंगना रानौत के बीच यह जंग तब शुरू हुई जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को सांकेतिक रूप से 'सिली एक्स' कहा था।
 


कंगना के वकील का बयान
इससे पूर्व कंगना के वकील ने पहले सामने आई तस्वीर पर कहा था कि ऋतिक और कंगना के बीच कुछ संबंध है और सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता होने का ऋतिक का दावा गलत है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com