जब कैटरीना को 'कैटरीना कैफ कपूर' कह गए ब्रिटिश गायक, ऐसा था प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन

जब कैटरीना को 'कैटरीना कैफ कपूर' कह गए ब्रिटिश गायक, ऐसा था प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन

न्यूयॉर्क में ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने क्रिस मार्टिन के साथ स्टेज शेयर किया.

खास बातें

  • न्यूयॉर्क में ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा.
  • गायक क्रिस मार्टिन ने कैटरीना कैफ को कैटरीना कैफ कपूर कहा.
  • 19 नवंबर को मुंबई में आयोजित होगा ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल.
नई दिल्ली:

ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले के मुख्य गायक क्रिस मार्टिन ने न्यूयॉर्क में आयोजित ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम गलत अनाउंस करते हुए उन्हें कैटरीना कैफ कपूर कह दिया. यह उस वक्त हुआ जब वह नवंबर में मुंबई में होने वाले ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड सितारों का नाम ले रहे थे.

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी क्रिस मार्टिन के साथ मंच पर मौजूद थीं. उन्हें क्रिस की गलती का एहसास हुआ तो तुरंत 'ओह' कहकर प्रतिक्रिया दी. इसके बाद जब मार्टिन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कुछ गलत कहा तो प्रियंका ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा, 'कोई बात नहीं, आप करीब थे.'



दरअसल, उस लिस्ट में कैटरीना कैफ और करीना कपूर दोनों का नाम था, संभवत: इसलिए क्रिस कन्फ्यूज हो गए. कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे और हाल ही में दोनों ने ब्रेकअप होने की बात स्वीकार की है. इसलिए कैटरीना कैफ कपूर सुनते ही लोग ट्विटर पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देने लगे.

यूट्यूब कॉमेडी चैनल एसएनजी कॉमेडी ने लिखा, 'क्रिस आज बांद्रा से ड्रंक कॉल के लिए तैयार रहें, कोई उन्हें फुटपाथ से दूर रखे.'


प्रियंका को आई घर की याद
कार्यक्रम के दौरान सांसद पूनम महाजन भी मौजूद थी, उन्हें गले से लगाते हुए प्रियंका ने कहा कि उन्हें घर की बहुत याद आ रही है, उन्होंने इस बात पर अफसोस भी जताया कि वह भारत में यह फेस्टिवल अटेंड नहीं कर पाएंगी.

20 सेकंड में सोल्ड आउट हुईं टिकटें
बताते चलें कि 19 नवंबर को कोल्डप्ले मुंबई में आयोजित ग्लोबल सिटीज़न फेस्टिवल परफॉर्म कर रहा है, यह भारत में इस बैंड की पहली प्रस्तुति है. इस वजह से बैंड के भारतीय प्रशंसक काफी उत्साहित हैं. शो की टिकटों की कीमत 5000 और 7500 थीं जो बुकिंग शुरू होने के 20 सेकंड के अंदर ही सोल्ड आउट हो गईं.

छह घंटों तक चलने वाले इस इवेंट में रणवीर सिंह, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, अरिजीत सिंह, शंकर एहसान लॉय और मोनाली ठाकुर भी प्रस्तुति देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com