यह हैं 'चक दे इंडिया' की कोमल चौटाला, आठ सालों में खुद को ऐसे बदला, देखिए तस्वीरें

यह हैं 'चक दे इंडिया' की कोमल चौटाला, आठ सालों में खुद को ऐसे बदला, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' से कोमल चौटाला की भूमिका से मशहूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्राशी रावत जबरदस्त परिवर्तन आया है। 'चक दे इंडिया' एक सुपरहिट फिल्म थी, जो वर्ष 2007 में आई थी।
 


इस फिल्म में अपने कद में थोड़ी छोटी और सबसे ज्यादा बोलने वाली कोमल चौटाला को तो देखा ही होगा, लेकिन आज आठ साल बाद अगर उनको आपके सामने लाकर खड़ा कर दिया जाए, तो शायद आपको उन्हें पहचानने में थोड़ी समस्या होगी।
 
गौरतलब है कि 18 साल की उम्र में चित्राशी ने कोमल चौटाला का किरदार निभाया था। इन 8 सालों में उनके लुक्स में काफी बदलाव आ गए हैं। अब वह 26 साल की होगी गई हैं।
 

सोशल मीडिया पर सक्रिय चित्राशी, अक्सर अपनी फोटोज ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं। उनके लुक्स को अगर आप देखे तो यह यकीन करना मुश्किल होगा कि यह वही कोमल है।
 

फिल्म में चित्राशी रावत ने कोमल चौटाला का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म में उनके बोले गए हरियाणवी संवाद काफी लोकप्रिय हुए थे।
 

'चक दे इंडिया' के बाद वे 'लक' (2009), 'ये दूरियां' (2011), तेरे नाल लव हो गया (2012) और 'ब्लैक होम' (2015) जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।
 
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com