अपने बच्चे के लिंग परीक्षण और उसके नाम से जुड़ी खबरों पर क्या बोले सैफ अली खान?

अपने बच्चे के लिंग परीक्षण और उसके नाम से जुड़ी खबरों पर क्या बोले सैफ अली खान?

सैफ अली खान ने अपने होने वाले बच्चे का नाम सैफीना रखने की अटकलों से इनकार किया है.

खास बातें

  • सैफ और करीना के होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराने की खबरें थीं.
  • यह भी खबर थी कि करीना अपने बच्चे को लंदन में जन्म देंगी.
  • सैफ ने कहा न बच्चा लंदन में पैदा होगा और न ही उसका नाम सैफीना रखा जाएगा.
मुंबई:

अभिनेता सैफ अली खान ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया था कि उनकी गर्भवती पत्नी करीना कपूर ने गुप्त रूप से अपने होने वाले बच्चे का लिंग परीक्षण कराया था. यह भी खबर आई थी कि दोनों ने लंदन में अपने बच्चे के जन्म की योजना बनाई है.

लेकिन अपने एक बयान में सैफ ने कहा, "मैं सभी को बताना चाहता हूं कि हमें अभी भी अपने बच्चे के लिंग का पता नहीं है. हमारे बच्चे का जन्म लंदन में नहीं होने जा रहा है और बच्चे का नाम निश्चित तौर पर सैफीना नहीं रखा जाएगा."

सैफ अली खान और करीना कपूर ने पांच साल के लंबे अफेयर के बाद अक्टूबर 2012 में शादी रचाई थी. इस साल जुलाई में ही सैफ ने करीना के गर्भवती होने की घोषणा की थी. उनके बच्चे के दिसंबर में पैदा होने की उम्मीद है.

अपने आने वाले बच्चे को लेकर करीना कपूर बेहद उत्साहित हैं, वह अपना खास ख्याल रख रही हैं लेकिन उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है. उन्होंने कई मौकों पर कहा है कि प्रेग्नेंसी की वजह से वह अपना काम नहीं रोक सकती हैं. उन्होंने कहा कि चाहती हैं वह अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहती हैं. वह अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और दोस्तों के साथ जमकर आउटिंग कर रही हैं.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com