किसी और की क्रेडिट नहीं लेना चाहते टाइगर श्रॉफ़

किसी और की क्रेडिट नहीं लेना चाहते टाइगर श्रॉफ़

टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ किसी और के किये की क्रेडिट नहीं लेना चाहते। वो नहीं चाहते कि कैमरे के सामने मेहनत कोई और करे और उस स्टंट का क्रेडिट टाइगर श्रॉफ लें। यही वजह है कि टाइगर खुद ही स्टंट का प्रशिक्षण लेते हैं और अपने स्टंट्स खुद ही करते हैं।

टाइगर ने अपनी आने वाली फ़िल्म 'बाग़ी' के लिए खूब मेहनत की। अपने सभी स्टंट्स खुद किये और इसके लिए प्रशिक्षण लिया। टाइगर ने इस फ़िल्म के लिए ग्रांडमास्टर शिफुजि शौर्य भारद्वाज से कलरिपयाट्टू का प्रशिक्षण लिया और 'बाग़ी' में इसका उपयोग किया। फ़िल्म का ट्रेलर और मेकिंग आने के बाद इसके एक्शन की काफ़ी तारीफ़ हो रही है जिसे टाइगर के किसी डुप्लीकेट ने नहीं, खुद टाइगर ने किया है।

टाइगर ने इस फ़िल्म के प्रचार के दौरान के कहा है कि "हमने इस फ़िल्म के लिए काफ़ी मेहनत की है। अपने स्टंट या करतब खुद किये और इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ली। अपने स्टंट खुद करना मुझे अच्छा लगता है क्योंकि मैं नहीं चाहता कि स्टंट के लिए मेहनत कोई और करे और इसका क्रेडिट मैं लेलूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर की आने वाली फ़िल्म का निर्देशन किया है साबिर ख़ान ने और निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला जिन्होंने टाइगर को फ़िल्म 'हेरोपंती' से लांच किया था।