टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर मारी दहाड़, सिर्फ 5 दिनों में 50 करोड़ पार

टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर मारी दहाड़, सिर्फ 5 दिनों में 50 करोड़ पार

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'बागी' बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों में ही 51.07 करोड़ का कॉल्लेक्शन कर लिया है। फिल्म 'बागी' की खास बात यह है कि इसने वीक डेज यानी सोमवार और मंगलवार को भी अच्छी कमाई की है।

पहले वीकेंड पर 30.58 करोड़ का कलेक्शन
फिल्म 'बागी' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 11.94 करोड़ की ओपनिंग हासिल किया। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 11.13 करोड़ हुआ और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 प्रतिशत की उछाल मारते हुए 15.51 की कमाई किया। फिल्म ने पहले वीकेंड पर 30.58 करोड़ का कलेक्शन कर बता दिया कि 'बागी' बड़ी हिट होने के रास्ते पर निकल पड़ी है। आमतौर पर बड़े से बड़ा स्टार की फिल्म का कलेक्शन सोमवार से गिरता है। फिल्म 'बागी' का कलेक्शन भी गिरा मगर इतना नहीं गिरा जितनी उम्मीद थी।

5 दिनों में 51.07 करोड़ की कमाई
सोमवार को 'बागी' का कुल कलेक्शन 6.72 करोड़ और मंगलवार को 5.77 करोड़ हुआ। 'बागी' ने 5 दिनों में 51.07 करोड़ की कमाई कर लिया है, जो उम्मीद से बहुत ज़्यादा है। पिछले शुक्रवार रिलीज हुई टाइगर और श्रद्धा की फिल्म 'बागी' एक एक्शन लव स्टोरी है। फिल्म का कलेक्शन देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर इस बार 'बागी' बनकर फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com